बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर हुई गोलीबारी और रोड़ेबाजी, आधा दर्जन लोग हुए जख्मी

नालंदा में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर हुई गोलीबारी और रोड़ेबाजी, आधा दर्जन लोग हुए जख्मी

NALANDA : जिले के भागनबीघा ओपी थाना क्षेत्र के धमासंग गांव में आपसी वर्चस्व को लेकर दो गुटों में जमकर गोलीबारी और रोड़ेबाजी हुई है। घटना में दोनों पक्षों से छह लोग मामूली रूप से जख्मी बताए जा रहे है। 

जख्मी कृष्ण पासवान का आरोप है कि तीन दिन पूर्व उनके घर के दीवार पर लगे लोक जनशक्ति पार्टी रामविलास का बैनर पोस्टर फाड़ देने के बाद देर रात दस की संख्या में नशे में धुत्त होकर बदमाश अचानक रोड़ेबाजी और गोलीबारी करना शुरू कर दिया। घरों और छतों पर जमा ईट पथराव की गवाह दे रहा है। 

इसी विवाद को लेकर देर रात दोनो गुटों के बीच जमकर गोलीबारी और रोड़ेबाजी हुई। उन लोगों का यह भी आरोप है कि रास्ते पर भैंस ले जाने के दौरान एक बच्ची के पैर पर भैंस चढ़ गया जिससे बच्ची जख्मी हो गई। 

जबकि दूसरे पक्ष यादव समाज के रंजीत उर्फ लाली यादव का आरोप है की सरकारी जमीन पर आने जाने का रास्ता पर बास से बैरेकेटिंग कर अवरुद्ध कर दिया गया। जिससे आने जाने में परेशानी होती थी। इसके पूर्व भी इसी रास्ते के विवाद को लेकर गांव के लोगो स्थानीय थाना में मामला दर्ज कराया जा चुका है। पोस्टर गायब करने के आरोपों को दूसरे पक्ष के लोगो ने बेबुनियाद है। भागनबीघा ओपी थानाध्यक्ष पप्पू कुमार ने बताया कि रास्ते के विवाद को लेकर दोनों पक्ष की ओर से मामला दर्ज कराया गया है। मामला दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News