शादी के खाने के मेन्यू में नहीं थी चिकेन की व्यवस्था, दुल्हे ने कर दिया विवाह करने से इनकार

शादी के खाने  के मेन्यू में नहीं थी चिकेन की व्यवस्था, दुल्हे ने कर दिया विवाह करने से इनकार

DESK : दहेज के कारण कई बार ऐन मौके पर शादियां टूट जाती है। कई बार प्यार के कारण शादियां टूटने की खबरे सामने आती हैं, लेकिन अब खाने में चिकन की व्यवस्था नहीं होने पर शादी नहीं करने का भी मामला सामने आ गया है। हैदराबाद के शाहपुरनगर में ऐसा ही एक मामला सामने आया है। जहां खाने में दोस्तों को चिकेन नहीं परोसे जाने से नाराज दूल्हे ने शादी करने से ही इनकार कर दिया। जिसके बाद मामला थाने तक पहुंच गया। जहां पुलिस के समझाने के बाद मामला सुलझा।

बताया गया कि मूल रूप से बिहार की माड़वाड़ी परिवार से जुड़ी युवती की शादी जगदगिरिगुट्टा रिंगबस्ती के युवक से तय हुई थी। सोमवार को बारात भी दरवाजे पर पहुंच गई। शापुरनगर स्थित एक सभागार में रात्रि भोज का आयोजन किया गया। माड़वाड़ी परिवार होने के कारण दुल्हन के परिवार ने शाकाहारी भोजन की व्यवस्था की थी। जबकि दूल्हे के दोस्त खाने में चिकन की इच्छा पाले हुए थे। दावत के अंत में दूल्हे के दोस्त भोजन करने आए. उन्हें भी दूसरे मेहमानों की तरह शाकाहारी भोजन कराया गया जिससे वे लोग नाराज हो गये। बगैर भोजन किए ही चले गए।

दोस्तों को बिना खाए वापस लौटने से दूल्हा भी चिढ़ गया. दूल्हे की ओर से कहा गया कि उसके दोस्तों को चिकन क्यों नहीं परोसा गया। इस बात को लेकर विवाद बढ़ा तो दूल्हे ने शादी करने से ही इनकार कर दिया। इस मौके पर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई और शादी रुकवा दी गई। दुल्हन के परिवार के सदस्यों ने तुरंत गिडेमेटला पुलिस से संपर्क किया।

सीआई पवन से मुलाकात की और घटना की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस ने दोनों परिवारों को थाने बुलाकर समझाया बुझाया जिसके बाद दोनों परिवार फिर से शादी के लिए राजी हो गए। बाद में दूल्हा-दुल्हन के परिजनों ने इसी महीने की 30 तारीख को शादी करने का फैसला किया।


Find Us on Facebook

Trending News