बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मलयालम फिल्म निर्देशक के घर हुई चोरी, बिहार में जिला पर्षद की पूर्व सदस्य का पति निकला चोर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मलयालम फिल्म निर्देशक के घर हुई चोरी, बिहार में जिला पर्षद की पूर्व सदस्य का पति निकला चोर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

DESK : मलयालम फिल्मों का निर्देशन करनेवाले जोशी के आवास पर कुछ दिन पहले हुई चोरी के मामले में केरल पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। इस चोरी का कनेक्शन बिहार से जुड़ा गया है। बताया जा रहा है कि केरल पुलिस ने जिस व्यक्ति को गिरफ्तार किया है, उसकी पत्नी बिहार में सीतामढ़ी जिला पर्षद की पूर्व सदस्य का पति है।

केरल पुलिस आरोपित मोहम्मद इरफान को कोच्चि लेकर आई, जिसे कर्नाटक पुलिस की मदद से उडुपी से पकड़ा गया था। कोच्चि के पुलिस आयुक्त श्यामसुंदर ने बताया कि आरोपित को सीसीटीवी फुटेज और उस कार के आधार पर पकड़ा गया, जिसका इस्तेमाल उसने अपराध स्थल से भागने के लिए किया था। कार पर सीतामढ़ी जिला पंचायत अध्यक्ष नाम लिखा है। 

6 राज्यों में 19 मामले दर्ज

आरोपित 20 अप्रैल को कोच्चि पहुंचा और गूगल की मदद से शहर के महंगे इलाकों का पता लगाया। उसके खिलाफ छह राज्यों में चोरी के 19 मामले दर्ज हैं। वह इसी तरह के एक मामले में दोषी ठहराया जा चुका है और पिछले महीने जेल से बाहर आया था। आरोपित के पास से 1.2 करोड़ रुपये से अधिक का सोना और हीरे बरामद किए गए हैं।

बता दें कि मो. इरफान की पहचान सीतामढ़ी में दानवीर चोर की है। जो दूसरे राज्यों में चोरी कर अपने गांव में लोगों की सहायता करने का काम करता है।


Suggested News