बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिवहर लोकसभा में गरीब जनता पार्टी की उम्मीदवारी से रोचक होगा मुकाबला, एनडीए और महागठबंधन उम्मीदवार को देंगे चुनौती

शिवहर लोकसभा में गरीब जनता पार्टी की उम्मीदवारी से रोचक होगा मुकाबला, एनडीए और महागठबंधन उम्मीदवार को देंगे चुनौती

SHEOHAR : शिवहर लोकसभा क्षेत्र में इस बार जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा. गरीब जनता पार्टी  लोकतांत्रिक भी शिवहर संसदीय क्षेत्र से लोकसभा चुनाव 2024 मे अपना उम्मीदवार उतार रही है। गरीब जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास कृष्णा कवि शिवहर से उम्मीदवार की घोषणा जल्द ही करेंगे.  

श्री विकास द्वारा पेंशन की राशि 400 से 2500 करने की मांग को लेकर के  लगातार से संघर्ष कर रही है और संकल्प सभा चलती रही है, जिसमे हजारों की तदात मे लोगों का जनसैलाब देखने को भी मिला है। एनडीए और महागठबंधन की लड़ाई में शिवहर लोकसभा से अब गरीब जनता पार्टी लोकतांत्रिक को लाखो पेंशनधारियों का साथ मिलता हुआ दिख रहा है,इससे यह तस्वीर बिल्कुल स्पष्ट हो गया है, 

राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास कृष्णा कवि के नेतृत्व मे पार्टी पूरी मजबूती से अपनी दावेदारी पेश करेगी.गौरतलब हो की 6 विधानसभाओ वाला क्षेत्र शिवहर इस बार सियासी संग्राम जबरदस्त देखने मिलेगा  एनडीए और महागठबंधन के लिए चुनौती बड़ी रहेगी. इस बार गरीब जनता पार्टी से जल्द ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष विकास कृष्ण कवि, उपध्यक्ष पीटू कुमार सिंह, एवं मिडिया प्रभारी दीपक कुमार सिंह सहित सभी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ बैठकर विचार विमर्श के बाद जल्द प्रत्याशी की नाम की घोषणा हो जायेगा ।

शिवहर से मनोज कुमार

Suggested News