24 अक्टूबर को इन एनडीए नेताओं का होगा हेलीकाॅप्टर दौरा, कुशेश्वरस्थान और तारापुर में लोगों को करेंगे संबोधित

24 अक्टूबर को इन एनडीए नेताओं का होगा हेलीकाॅप्टर दौरा, कुशेश्वरस्थान और तारापुर में लोगों को करेंगे संबोधित

PATNA : बिहार विधानसभा उप-चुनाव 2021 में तारापुर एवं कुशेश्वर स्थान विधानसभा क्षेत्र से एन0डी0ए0 समर्थित जनता दल (यू0) के प्रत्याशियों के पक्ष में 24 अक्टूबर को केन्द्रीय मंत्री पशुपति कुमार पारस, पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम माॅंझी, उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, बिहार सरकार के मंत्री मुकेश सहनी और सांसद रामनाथ ठाकुर का संयुक्त सभा होगा। 

सभी नेता हेलीकाॅप्टर द्वारा तारापुर विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत संग्रामपुर प्रखंड के रानी प्रभावत्ती उच्च विद्यालय के मैदान संग्रामपुर में 12ः30 बजे एवं कुशेश्वर स्थान विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत कुशेश्वर स्थान पश्चिम प्रखंड के मध्य विद्यालय के मैदान नारायणपुर में 2ः30 बजे अपराह्न में आयोजित सभा को संबोधित करेंगे। उक्त आशय कि जानकारी कार्यालय सचिव संजय कुमार सिन्हा ने दी।

बताते चलें की दोनों सीटों पर जदयू विधायकों के निधन के बाद उपचुनाव कराये जा रहे है। जिसमें कुशेश्वरस्थान से दिवंगत विधायक के पुत्र अमन भूषण हजारी जदयू के उम्मीदवार हैं। वहीँ तारापुर में राजीव कुमार सिंह जदयू के उम्मीदवार हैं। दोनों सीटों पर राजद और कांग्रेस पार्टी ने भी अपने उम्मीदवार उतारे हैं। कांग्रेस पार्टी ने इसके लिए कन्हैया, जिग्नेश और हार्दिक पटेल को प्रचार के लिए उतारा है। 

Find Us on Facebook

Trending News