बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

वो आए, होटल में बैठकर साथ में चाय-नाश्ता किया, फिर छड़-सीमेंट कारोबारी का अपहरण कर लिया

वो आए, होटल में बैठकर साथ में चाय-नाश्ता किया, फिर छड़-सीमेंट कारोबारी का अपहरण कर लिया

BANKA : बांकी की गिनती ऐसे जिले के रूप में होने लगी है। जहां अपराधिक घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। बीती रात ही यहां एक नाबालिक किशोरी से दुष्कर्म की घटना हुई थी। अब बताया जा रहा है कि यहां आधा दर्जन हथियारबंद अपराधियों ने गन प्वाइंट पर छड़-सीमेंट कारोबारी का अपहरण कर लिया है। 

बताया जा रहा है कि रविवार शाम आधा दर्जन स्कॉर्पियो सवार हथियारबंद अपराधियों ने बौसी निवासी छड़-सीमेंट विक्रेता आलोक झा उर्फ बबलू का अपहरण कर लिया। इस दौरान अपहृत के साथ मारपीट किए जाने की बात भी कही जा रही है। अपराधी आलोक झा को लेकर जमुई जिला की ओर भाग निकले। वहीं, आलोक झा के चालक संजीव साह को अपराधियों ने गेरुआ गांव के पास छोड़ दिया है।

फोन कर व्यवसायी को बुलाया

जानकारी के अनुसार, आलोक झा उर्फ बबलू को किसी व्यक्ति ने फोन कर बेलहर के गोरगामा बुलाया। फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद को संवेदक बताते हुए निर्माण कार्य के लिए छड़, सीमेंट, गिट्टी आदि लेने की बात कही। इसके बाद आलोक झा अपनी कार से गोरगामा पहुंचे, जहां एक स्कॉर्पियो लेकर आधा दर्जन लोग खड़े थे।

साथ में किया चाय-नाश्ता

आलोक झा के पहुंचने के बाद सभी लोग पेट्रोल पंप के बगल स्थित एक होटल में जा कर बैठे। वहां उन लोगों ने व्यवसायी आलोक झा के साथ चाय-नाश्ता भी किया। इसके बाद अपराधी आलोक झा और उसके ड्राइवर को अपनी गाड़ी में बैठाने लगे। इस दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने आलोक झा के साथ मारपीट भी की।

चालक को रास्ते में छोड़ा

मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि स्कॉर्पियो पर आलोक झा और उसके ड्राइवर को बैठाने के बाद अपराधी संग्रामपुर बाजार के रास्ते गेरुआ गांव की ओर निकल गए। गेरुआ गांव के पास चालक संजीव साह को स्कार्पियो से उतार दिया। इसके बाद आलोक झा को जमुई जिला के जंगल की तरफ ले गए। अपराधियों से छूटने के बाद चालक बेलहर थाना पहुंचा और घटना की जानकारी पुलिस को दी।  वहीं इस संबंध में थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है. वहीं इस संबंध में दो संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है।हालांकि पुलिस एवं परिजनों के द्वारा फिरौती मांगने की बात की पुष्टि नहीं की जा रही है।


Suggested News