बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कपड़े खरीदने पर तीन सौ की छूट चाहते थे, दुकानदार ने किया इनकार तो फेंक दिया बम, अब चार बदमाश पहुंचे जेल

कपड़े खरीदने पर तीन सौ की छूट चाहते थे, दुकानदार ने किया इनकार तो फेंक दिया बम, अब चार बदमाश पहुंचे जेल

DESK : कपड़ा खरीदारी के दौरान तीन सौ रुपए की छूट नहीं देने पर बम फेंकने वाले अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। डीसीपी पूर्वी के नेतृत्व में काम कर रही चिनहट पुलिस को मिली बड़ी सफलता मिली है। पकड़े गए आरोपी चिनहट निवासी सुमित मौर्या,आदित्य त्रिपाठी,मोनू शुक्ला उर्फ़ रोहित शुक्ल और गगन सिंह उर्फ़ उदित नारायण सिंह हैं।  चारों ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह कहां से बम खरीदते थे।

आरोपियों ने एक व्यक्ति का नाम बताया है, जिससे वह बम खरीदते हैं। उसकी तलाश के लिए टीम को लगाया गया है। बुद्ध विहार कालोनी निवासी मोनिस ने बताया कि रात करीब 11 बजे वह घर पर थे। तभी इलाके के लोगों से पता चला कि मल्हौर रोड स्थित उनकी कपड़े की दुकान पर कुछ लोगों ने देसी बम फेंक दिया है। 

डीसीपी ने बताया कि चिनहट पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुछ ही घंटे में चारों को सीसी फुटेज की मदद से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में उन्होंने बताया कि मोनिस की दुकान पर कपड़े खरीदने के लिए गए थे। कपड़ों की कीमत एक हजार रुपये थी, लेकिन वह लोग 700 रुपये दे रहे थे। मोनिस ने कपड़े देने से मना कर दिया। इस पर विवाद हो गया। इसके बाद वह लोग वहां से निकल गए और देर रात साथियों के साथ पहुंचे और देसी बम से हमला कर फरार हो गए थे।

बता दें कि बीते रविवार को  चिनहट में चार युवकों को कपड़े खरीदने के दौरान 300 रुपये की छूट नहीं मिली तो दुकानदार से विवाद हो गया। युवकों ने दुकान बंद होने के बाद देसी बम से हमला कर दहशत फैला दी। पड़ोसियों से दुकानदार को जान से मारने की धमकी दे दी। मामले की जानकारी होने के बाद डीसीपी पूर्वी प्रबल प्रताप सिंह के नेतृत्व में सभी आरोपियों को पकड़ा गया। इन सभी आरोपियों के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर  जेल भेजा गया।

Suggested News