बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कड़ाके की ठंड में भी चोर मचा रहे उत्पात, नवादा में शिक्षक के घर से की नगद, गहने सहित 20 लाख की चोरी, इलाके में दहशत

कड़ाके की ठंड में भी चोर मचा रहे उत्पात, नवादा में शिक्षक के घर से की नगद, गहने सहित 20 लाख की चोरी, इलाके में दहशत

NAWADA: नवादा में चोरों ने भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरी में नगद,गहने,महंगे सामग्री समेत कई सामानों को चोरों ने चोरी कर फरार हो गए हैं। दरअसल, यह पूरा मामला नवादा शहर के गढ़ पर मुहल्ला का है। जहां एक शिक्षक रतन कुमार मिश्रा के घर में चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है। जिसमें लगभग 20 लाख से अधिक संपत्ति पर चोरों ने हाथ साफ किया है।

पीड़ित मकान मालिक रतन मिश्रा ने बताया कि वह अपने पैतृक घर पकरीबरावां गए हुए थे। अपने माता पिता को दवाई देने वह परिवार के साथ गए थे। इसी दौरान चोर ने मुख्य दरवाजे के ताले को तोड़ते हुए सभी कमरों में रखे अलमीरा और बॉक्स को तोड़कर नगदी,गहने समेत कीमती समानों की चोरी कर ली। पीड़ित ने बताया कि, अगले महीने उनके भतीजी की शादी थी। लिहाजा घर मे शादी की तैयारी चल रही थी। लेकिन बंद घर देखकर कर चोरों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है।

पीड़ित ने बताया कि 15 लाख के समान और 6 लाख नगद चोर अपने साथ लेकर फरार हो गए है। फिलहाल पीड़ित ने मामले की जानकारी नगर थाना को दी  है। जहां मौके पर पुलिस पहुँचकर मामले के अनुसंधान में जुट गई है। शिक्षक ने कहा कि भतीजी की शादी की तैयारी के लिए धीरे-धीरे सामान की खरीदारी कर के घर पर रख रहे थे और जैसे ही खरमास खत्म होता वैसे ही पूरा कार्य भी शुरू हो जाता। खरमास के कारण हम लोग सारा सामान को घर पर ही रखे थे। लेकिन चोरों का इस कदर एक-एक व्यक्ति पर निगाह है कि एक दिन के लिए घर बंद करके गांव गए और फिर इतनी बड़ी घटना को अंजाम देकर आराम से निकल गया है। 

बता दें कि ठंड आते ही एक बार फिर से चोरों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। नवादा में ठंड के मौसम में चोर भी काफी एक्टिव हो जाते हैं। और बड़े-बड़े घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। अब देखना यह है कि पुलिस के द्वारा इन चोरों के खिलाफ किस प्रकार की कार्रवाई की जाती है। नगर थाना प्रभारी अरुण कुमार सिंह ने कहा है कि चोरी की घटना की जानकारी मिली है पूरी मामला की जांच की जा रही है।

Suggested News