सोनम कपूर के घर में चोरों ने लगाई सेंध, इतने करोड़ के नगदी और गहने ले गए चोर, घर में 25 नौकर और 9 केयरटेकर करते हैं काम

सोनम कपूर के घर में चोरों ने लगाई सेंध, इतने करोड़ के नगदी और गहने ले गए चोर, घर में 25 नौकर और 9 केयरटेकर करते हैं काम

DELHI : खबर हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री की फैशन डीवा और जल्द मां बनने जा रही एक्ट्रेस सोनम कपूर से जुड़ी है। जिनके घर में चोरों ने बड़ी सेंधमारी कर दी है और यहां से लगभग 1.41 करोड़ रुपए के नगदी और ज्वेलरी लेकर फरार हो गए। फिल्म अभिनेत्री की ददिया सास ने तुगलक रोड थाने में चोरी की घटना की शिकायत दर्ज कराई है। 

बीते माह हुई थी घटना

नई दिल्ली जिले के एक वरिष्ठ अधिकारियों के अनुसार सोनम कपूर का ससुराल 22 अमृता शेरगिल मार्ग पर है। यहां पर उनकी ददिया सास सरला अहूजा (86), बेटे हरीश अहूजा व बहु प्रिया अहूजा के साथ रहती हैं। सरला अहूजा मैनेजर रितेश गौरा के साथ 23 फरवरी को तुगलक रोड थाने पहुंची और शिकायत दी कि उनके कमरे की अलमारी से 1.40 करोड़ रुपये की ज्वेलरी व एक लाख रुपये नकद चोरी हो गए हैं। उन्होंने 11 फरवरी को अलमारी को चेक किया तो ज्वेलरी व नकदी गायब थी।

पुलिस ने नहीं होने दी किसी को कोई खबर

मामला चूंकि बेहद हाई प्रोफाइल था तो नई दिल्ली जिले की वरिष्ठ अधिकारियों न इसे गंभीरता से लेते हुए कई टीमों का गठन कर दिया है। क्राइम टीम के अलावा एफएसएल की टीम साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है। फिलहाल आरोपियों को सुराग हाथ नहीं लगा है। मामला हाइप्रोफाइल होने के कारण पुलिस ने मामले को दबाया हुआ था। मामला अभी संज्ञान में आया है। 

घर में 25 नौकर, 9 केयर केटर के अलावा चालक और माली व अन्य कर्मचारी

पुलिस अधिकारियों के अनुसार घर में करीब 25 नौकर व 9 केयर टेकर है। सभी से पूछताछ की जा रही है, मगर अब तक आरोपी को सुराग हाथ नहीं लगा है। ऐसे में पुलिस फोरेंसिक साइंस की मदद लेने की सोच रही है। पुलिस ने रितेश गौरा की शिकायत पर मामला (एफआईआर नंबर 41/22) दर्जकर जांच शुरू कर दी है। 

पुलिस अब एक वर्ष की सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। तुगलक रोड़ थाने की कइ पुलिस मामले की जोर-शोर से तलाश कर रही हैं।  सोनम कपूर के पति आनंद अहूजा अपने चाचा सुनील के साथ कैलिफोर्निया में रहते हैं। वह अक्सर आते-जाते रहते हैं। पीड़ित परिवार का सांई एक्सपोर्ट कपड़ों की कंपनी की है।  

कपड़े के व्यवसाय से जुड़ा है सोनम का ससुराल

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि सरला अहूजा वर्ष 1961 में लेडीज गारमेंट्स की सिलाई मशीन से सिलाई करती थीं। एक बार उन्होंने लेडीज कपड़ा सिला था। ये कपड़ा किसी ग्राहक को बहुत पसंद आया था। बताया जा रहा है कि उस ग्राहक ने चार लेड़ी गारमेंट्स और सिलवाए। इसके बाद सरला अहूजा का कपड़ों का व्यवसाय चल पड़ा। आज उनका पूरे विश्व में कपड़ों का व्यवसाय है।

Find Us on Facebook

Trending News