बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में बंद घर में चोरों ने ताला तोड़कर की चोरी, नगदी समेत 5 लाख के गहनों पर किया हाथ साफ

पटना में बंद घर में चोरों ने ताला तोड़कर की चोरी, नगदी समेत 5 लाख के गहनों पर किया हाथ साफ

PATNA : पटना से सटे मसौढ़ी में चोरी की वारदात थमने का नाम नहीं ले रही है। एक बार फिर बंद घर को चोरों ने अपना निशाना बनाया है। ताजा मामला मसौढ़ी अनुमंडल के धनरूआ थाना क्षेत्र के सिमरी गांव की है। जहां सत्येंद्र प्रसाद के बंद घर में चोरों ने घूस खूब उत्पात मचाया और नगदी समेत 5 लाख के गहनों पर हाथ साफ किया। 


पूरे मामले में सत्येंद्र प्रसाद ने बताया कि 18 फरवरी को ही वह अपने सिमरी स्थित मकान में ताला लगाकर अपने पोता पोती को मैट्रिक की परीक्षा दिलवाने के लिए पटना ले कर चले गए थे। मंगलवार को जब वह पटना से धनरूआ थाना स्थित सिमरी गांव अपने आवास पहुंचे और घर के अंदर दाखिल होने के लिए बढ़े तो देखें कि घर का ताला टूटा हुआ है और दरवाजा अंदर से बंद है। 

जब वह किसी प्रकार घर के अंदर घुसे तो घर के अंदर सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था। साथ ही घर में रखा गोदरेज का भी ताला टूटा हुआ था। उन्हें समझते देर न लगी कि उनके घर में अज्ञात चोरों के द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। 

चोरों ने घर के गोदरेज में रखा 25 हज़ार नगद समेत 5 लाख के गहनों की चोरी कर ली है। पूरे मामले में पीड़ित सत्येंद्र कुमार ने धनरूआ थाने पहुंच अज्ञात चोरों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

पटना से सुजीत कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News