थाने के चंद कदमों की दूरी पर मोबाइल दुकान से 25 लाख की संपत्ति पर चोरों ने किया हाथ साफ

थाने के चंद कदमों की दूरी पर मोबाइल दुकान से 25 लाख की संपत्ति पर चोरों ने किया हाथ साफ

MUZAFFARPUR : बड़ी खबर मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र से सामने आयी है। जहां बदमाशों ने एक मोबाइल दुकान में चोरी की  बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने दुकान से नगदी सहित लगभग 25 लाख रुपए की संपत्ति पर हाथ साफ कर दियाहै। बीती रात हुए इस घटना के बाद यहां हड़कंप मच गया है। फिलहाल, घटना की सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है। 

घटना अहियापुर थाना से थोड़ी दूर स्थित जीरो माइल चौक के पास की है। जहां स्थित एक मोबाइल दुकान में चोरों ने सेंधमारी करते हुए लाखों की संपत्ति चुरा ली। चोरी की वारदात की जानकारी तब मिली, जब दुकान का मालिक आज सुबह वहां पहुंचा. जहां दुकान के दोनों ताले टूटे हुए मिले। जब वह दुकान के अंदर पहुंचा तो आंखे फटी रह गई। दुकान से 160 पीस मोबाइल फोन की चोरी हो गई थी. साथ ही दुकान में रखा हुई सारी नगदी भी चोर अपने साथ ले गए थे। दुकान मालिक ने बताया कि चोरो ने लगभग 25 लाख का नुकसान किया है। 

घटना की शिकायत के बाद मौके पर पहुंची अहियापुर पुलिस ने तत्काल मामले में कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं इस घटना के बाद यहां स्थित दुकानदारों में पुलिस के  काम को लेकर नाराजगी भी देखी जा रही है। उनका कहना है कि पुलिस की  लापरवाही के कारण इस तरह की चोरी की घटनाएं हो रही हैं। 


Find Us on Facebook

Trending News