बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री के पीए के घर में चोरों ने दिया भीषण चोरी को अंजाम, इतने लाख से अधिक का सामान ले गए अपने साथ

पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री के पीए के घर में चोरों ने दिया भीषण चोरी को अंजाम, इतने लाख से अधिक का सामान ले गए अपने साथ

PATNA : पटना में चोरों का गैंग फिर सक्रिय हो गया है। जहां बीते शनिवार-रविवार की दरम्यानी रात एसके पुरी थाना क्षेत्र के एक अपार्टमेंट में सेंधमारी करते हुए सात फ्लैट से करोड़ों की संपत्ति चोरी कर ली थी। वहीं अब फुलवारी शरीफ थाना क्षेत्र से भी चोरी की बड़ी घटना सामने आई है। इस बार चोरी की घटना का राजनीतिक कनेक्शन भी है। चोरों ने पूर्व केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद के पीए मोहित कुमार के घर में सेंधमारी की है। बताया जा रहा है कि चोरों ने यहां दस लाख से अधिक की संपत्ति पर हाथ साफ कर दिया है। 

गांव गया था पूरा परिवार

पटना साहिब सांसद रविशंकर प्रसाद के पीए मोहित कुमार ने बताया कि हाल ही में उनका यूरिन का उनका ऑपरेशन हुआ था। ऑपरेशन की सफलता के बाद घरवाले पूजा पाठ करने के लिए आठ मई को झारखंड के गिरिडीह स्थित पैतृक गांव गये थे। वहां से लौटकर रविवार को जब पूरा परिवार फुलवारी स्थित अपने घर पहुंचा तो देखा कि घर के अंदर के कई दरवाजे टूटे थे और घर में रखा सारा सामान बिखरा पड़ा है।

हर कमरे को आराम से खंगाला

चोरों ने घर में दाखिल होने के बाद बड़े आराम से घर के हर कमरे को खंगाल डाला। मुख्य दरवाजे को छोड़ सभी दरवाजों को तोड़ डाला। चोरों का दल कमरे में रखे पेटी, बक्सा, अलमारी गोदरेज आदि को तोड़ कर उसमें रखे कीमती कपड़े गहने जेवरात समेत लाखों रुपये लेकर चंपत हो गये। आशंका जाहिर की जा रही है कि चोर घर के बगल में स्थित एक आम के पेड़ के सहारे चहारदीवारी फांद कर घुसे और चोरी की।

जांच के लिए पहुंची पुलिस

फुलवारीशरीफ के ब्रह्मपुर रोड, बेऊर अखाड़ा मधु वाटिका कॉलोनी में रहने वाले सांसद के पीए मोहित कुमार ने सूचना पुलिस को दी है। जानकारी पर पुलिस वहां पहुंची और जांच की। इस मामले में पीड़ित परिवार की ओर से फुलवारीशरीफ थाने में चोरी का मामला दर्ज कराया गया है।

Suggested News