पटना में चोरों ने फिर मचाया आतंक, वकील के घर में घुसकर लाखों के आभूषण और नकद चुराए

पटना में चोरों ने फिर मचाया आतंक, वकील के घर में घुसकर लाखों के आभूषण और नकद चुराए

पटना. राजधानी पटना में पुलिस को चोरों ने एक बार फिर खुली चुनौती देते हुए बंद घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया है. मामला कंकड़बाग थाना क्षेत्र के पीसी कॉलोनी इलाके का है. यहां रहने वाले एडवोकेट उपेंद्र कुमार अपने पूरे परिवार के साथ तीर्थ पर गए थे. इसी दरम्यान उनके घर में घुसे चोरों ने घर में रखे उनकी पत्नी के लाखों रुपए के जेवरात के साथ-साथ लाखों रुपए कैश पर हाथ साफ कर दिया है। शनिवार की देर रात उपेंद्र कुमार के घर में खिड़की के रास्ते से घुसे चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम दिया है. 

दरअसल पेशे से एडवोकेट उपेंद्र कुमार और उनके परिवार ने बताया कि वह अपने पूरे परिवार के साथ इलाहाबाद और अयोध्या दर्शन के लिए गए हुए थे. जब वह पटना के कंकड़बाग पिसी कॉलोनी सेक्टर स्थित अपने घर पहुंचे तो घर के अंदर के एक कमरे के अलमीरा लॉक को टूटा हुआ पाया. उसके बाद उपेंद्र को एहसास हो गया कि उसके घर में चोरी हुई है. चोरों ने उसके घर में खिड़की के सहारे घुसकर इस पूरी चोरी की घटना को अंजाम दिया है।  

उपेंद्र की पत्नी ने बताया कि अलमीरा के लॉकर से लाखों रुपए के स्वर्ण आभूषण और चांदी के आभूषणों के साथ-साथ एक से डेढ़ लाख रुपए कैश को भी चोर अपने साथ लेकर भागे है। एडवोकेट ने चोरी की घटना की जानकारी कंकड़बाग थाना को दे दी है. पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गई है!



Find Us on Facebook

Trending News