बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में चोरों ने मचाया तांडव, स्कूल का ताला तोड़कर की स्मार्ट क्लास के स्क्रीन की चोरी, डीटीएच बॉक्स सहित हजारों सामान किया गायब

नवादा में चोरों ने मचाया तांडव, स्कूल का ताला तोड़कर की स्मार्ट क्लास के स्क्रीन की चोरी, डीटीएच बॉक्स सहित हजारों सामान किया गायब

NAWADA: नवादा काशीचक प्रखंड मुख्यालय स्थित उच्चतर माध्यमिक विद्यालय चंडीनोवां में सोमवार की देर रात अज्ञात चोरों ने विद्यालय के स्मार्ट क्लास कमरे का ताला तोडकर टेलिविजन, डीटीएच बॉक्स, इनवर्टर आदि उपकरणों की चोरी कर ली है।

इस मामले में विद्यालय के प्रधानाचार्य विनय कुमार की लिखित तहरीर पर काशीचक थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। घटना से आमजनों में रोष व्याप्त है। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की जांच कर रही है।

प्रधानाचार्य विनय कुमार ने कहा कि रात में विद्यालय का नाइट गार्ड बखोरी रविदास निचले तल्ले पर सोया था। विद्यालय से महज 100 गज दूरी पर स्थित गणेश प्रतिमा पंडाल में तेज आवाज में डीजे बजाये जाने के कारण गार्ड खटखट की आवाज से बेखबर सोया रहा और चोर चोरी की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए। 

प्रधानाचार्य ने कहा कि स्मार्ट क्लास के संचालन से विद्यार्थियों में शिक्षा की काफी ललक जगी थी। मगर चंद रुपए के लोभ में आसमजिक तत्वों ने छात्रों के भविष्य से खिलवाड़ कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

Suggested News