बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में चोरों ने मचाया तांडव, एटीएम काट कर की 35 लाख रुपए की चोरी

मुजफ्फरपुर में चोरों ने मचाया तांडव, एटीएम काट कर की 35 लाख रुपए की चोरी

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर में पुलिस के लाख दावों के बावजूद अपराधियों का मनोबल थमने का नाम नहीं ले रहा है। अपराधी जब चाहे जहां चाहे किसी भी तरह के वारदात को अंजाम देकर आराम से फरार हो जा रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र का है। जहां बीती रात चोरों ने एक एटीएम को निशाना बनाते हुए तकरीबन 35 लाख रुपए की चोरी कर ली और फरार हो गए। 

घटना की सूचना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। आपको बताते चले कि पूरा मामला मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के बाजार समिति स्थित एसबीआई के एटीएम की है। जिसे चोरों ने देर रात निशाना बनाते हुए एटीएम को क्षतिग्रस्त कर एटीएम में रखे गए तकरीबन 34 लाख 71 हज़ार 500 रुपए निकाल लिया और मौके से फरार हो गए। 

जैसे ही इसकी सूचना मुजफ्फरपुर पुलिस को लगी। प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया। इसके बाद अहियापुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। वहीं पूरे मामले की जानकारी देते हुए मुजफ्फरपुर पुलिस ने बताया कि देर रात अहियापुर थाना क्षेत्र के बाजार समिति स्थित एसबीआई के एक एटीएम को चोरों के द्वारा क्षतिग्रस्त कर 34 लाख 71 हज़ार 500 लेकर फरार हो जानें की सूचना प्राप्त हुई थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गई है। 

वहीँ कहा की मामले में प्राथमिकी दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। लेकिन सबसे बड़ी बात यह है कि आखिर इतनी बड़ी राशि एटीएम में होते हुए भी उस एटीएम की सुरक्षा क्यों नहीं की जाती है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News