नवादा में चोरों ने मचाया तांडव, एक ही रात तीन जगहों पर की चोरी, लाखों के सामान किए गायब

नवादा में चोरों ने मचाया तांडव, एक ही रात तीन जगहों पर की चोरी, लाखों के सामान किए गायब

NAWADA : जिले में चोरों ने तीन जगह पर चोरी की घटना को अंजाम दिया हैं। पहली घटना बुलेट के शोरूम तो दूसरी घटना दो कोरियर एजेंसी में चोरी हुई है। जिसके बाद पुलिस को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाया गया है। मामला जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के केंदुआ बाजार का है। घटना के बाद व्यवसायियों में काफी आक्रोश है। 


बताया जाता है कि ईकॉम एक्सप्रेस के मैनेजर हेमराज कुमार ने मुफस्सिल थाना में आवेदन देकर बताया है की 81 हजार रुपये नगद और लगभग 4 लाख रुपया के सामान की चोरी हुई है। चोर डीवीआर को भी लेकर फरार हो गए है। वहीं दूसरी घटना बुलेट के शोरूम में हुई है जहां पर  चोरों ने 3 लाख 8 हजार रुपया नगद चोरी की है। 

बुलेट शोरूम के जीएम सोनू कुमार ने आवेदन देकर बताया है कि शोरूम में ताला तोड़कर अंदर प्रवेश किया गया और कैश काउंटर को भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया गया है। चोर कैश को लेकर फरार हो गए। 3 लाख 80 हजार कैश काउंटर में रखा था। वही फ्लिपकार्ट में भी चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। हालांकि कितनी की चोरी हुई है यह अब तक कहना मुश्किल है। फ्लिपकार्ट वाले के द्वारा अभी तक आवेदन थाना में नहीं दिया गया है। 

घटना के बाद आक्रोशित व्यवसायियों ने कहा कि अगर जल्द से जल्द पुलिस के द्वारा खुलासा नहीं किया जाएगा तो पुलिस के खिलाफ भी आंदोलन करेंगे। पूरे मामले पर मुफस्सिल थाना पुलिस ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। जल्द ही पूरी घटना में संलिप्त पाए गए लोगों का खुलासा कर लिया जाएगा।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News