बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बेगूसराय में चोरों ने मचाया आतंक, सोने चांदी की दुकान से उड़ाए लाखों के जेवरात, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात...

बेगूसराय में चोरों ने मचाया आतंक, सोने चांदी की दुकान से उड़ाए लाखों के जेवरात, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात...

BEGUSARAI: बेगूसराय में लगातार चोरों का आतंक देखने को मिल रहा है। इसी कड़ी में एक बार फिर चोरों ने एक सोना चांदी दुकान में घुसकर भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है। हालांकि चोरी की करतूत दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। इस चोरी के घटना के बाद दुकानदारों में हड़कंप मच गया। 

दरअसल, घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के सूर्यपुरा बाजार का है। बताया जा रहा है कि दुकानदार अपना दुकान बंद कर चले गए था। वहीं बीती रात चोरों ने दुकान का भिंडिलेटर तोड़कर दुकान के अंदर प्रवेश कर गया और दुकान में रखें सारा सोना और चांदी लेकर फरार हो गाया। साथ ही 10 हजार कैश भी लेकर कर फरार हो गया।

वहीं इस घटना की सूचना तब दुकानदार को लगी जब दुकानदार सवेरे दुकान खोलने के लिए आए तो देखा कि दुकान की भिंडिलेटर टूटा हुआ है और अंदर गोदरेज में रखे सारा सोना चांदी गायब हो गया है।  बताया जा रहा है कि चोरों ने तकरीबन 4 लाख से अधिक के सोने चांदी की जेबरात चोरी की है। हालांकि चोरी की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

इस घटना के बाद दुकानदारों ने भगवानपुर थाना पुलिस को सूचना दी। मौके पर भगवानपुर थाने की पुलिस पहुंचकर पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है। वही इस संबंध में इंस्पेक्टर राजीव लाल ने बताया है कि चोरों के द्वारा एक सोना चांदी की दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है। वहीं सीसीटीवी कैमरे में कैद फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Suggested News