चोरों ने घर के दरवाजे पर खड़ी बोलेरो गाड़ी को किया पार, मामला दर्ज

चोरों ने घर के दरवाजे पर खड़ी बोलेरो गाड़ी को किया पार, मामला दर्ज

छपरा. वाहन चोर गिरोहों की सक्रियता अब ग्रामीण इलाकों में बढ़ रही है. यदि आप अपने वाहन के प्रति लापरवाह हैं, तो अब सावधान हो जाएं, क्योकि यदि आप अपना वाहन घर के दरवाजे के बाहर भी पार्किंग कर खड़ा कर रहे हो तो इसके लिए भी अब आपको अतिरिक्त सावधानियां बरतनी होगी. वरना आपकी गाढी कमाई का वाहन पलक झपकते ही दरवाजे से भी गायब हो सकता है.

कुछ ऐसा ही वाकिया मुफ्फसिल थानाक्षेत्र के घेघटा गांव निवासी बोलेरो चालक एक युवक विकाश कुमार के साथ घटित हुआ, जिसकी प्राथमिकी पीड़ित ने मुफ्फसिल थाने मे दर्ज कराई है. दर्ज प्राथमिकी के मुताबिक पीड़ित चालक ने बताया है कि उसकी बोलेरो गाड़ी सिल्वर डीआई टरबो जिसका न. BR04Q 7210 है. अपने दरवाजे के बाहर पार्किंग कर रात में अन्दर सोने चला गया और सुबह जब उठा तो पाया कि उसकी गाड़ी दरवाजे से गायब है.

इसकी सूचना उसने गाड़ी आनर को देने के साथ इस घटना की प्राथमिकी स्थानीय थाने में दर्ज कराई. वहीं पीढ़ी चालक ने बताया कि उसके दरवाजे पर एक और बोलेरो खड़ी थी, जिसमे सेंसर हार्न लगा था इसलिए चोरों ने उसे टच नहीं किया. इस संबंध मे मुफ्फसिल थानाध्यक्ष नीरज कुमार मिश्रा ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

Find Us on Facebook

Trending News