बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में कड़ाके की ठण्ड में चोरों ने मचाया तांडव, ज्वेलरी दुकान का शटर काटकर गायब किये लाखों रूपये के गहने

पटना में कड़ाके की ठण्ड में चोरों ने मचाया तांडव, ज्वेलरी दुकान का शटर काटकर गायब किये लाखों रूपये के गहने

PATNA : पटना जिले के पालीगंज अनुमंडल मुख्यालय थाने क्षेत्र के मसौढ़ी कला गांव के पास स्थित एक ज्वेलरी की दुकान में बीती रात अज्ञात चोरो ने दुकान की शटर और आलमारी को काटकर दर्जनों सोने -चांदी के आभूषण सहित लगभग 5 लाख से अधिक की संपत्ति को ले उड़े। पुलिस इस घटना की सूचना मिलने के बाद मामले की जांच में जुटी हुई है। मिली जानकारी के अनुसार पालीगंज अनुमंडल मुख्यालय थाना क्षेत्र के मसौढ़ी कला मोड़ शिवपुर गाँव स्थिति माँ वैष्णवी ज्वेलर्स में बीती रात अज्ञात चोर शटर और आलमारी को काटकर उसमें रखें दर्जनों सोने चांदी के जेवरात चुरा ले गए।

घटना की ग्रामीणों से जानकारी मिलने के बाद दुकानदार रंजीत कुमार अपनी दुकान के पास पहुंच कर देखा की दुकान की शटर और अलमारी को काटा हुआ है। साथ ही दुकान की सभी समान अस्त व्यस्त बिखरे पड़े है। अलमारी में रखे दर्जनों सोने चांदी के आभूषण गायब थे। इस घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के गांवों के सैकड़ो की संख्या में ग्रामीण जुट गए। पीड़ित दूकानदार ने इस घटना की सूचना पुलिस को तत्काल दिया। इसके बाद स्थानीय पालीगंज थाने की पुलिस मौके वारदात पर पहुंचकर इस घटना की जांच में जुटी हुई है।

इसके बाद दुकानदार रंजीत कुमार ने लिखित रूप से स्थानीय थाने में इस घटना की लिखित प्राथमिकी दर्ज करवाते हुए इसकी जाँच कर दोषी अपराधियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की है। उन्होंने दर्जनों सोना चांदी के आभूषण की चोरी करने की शिकायत करते हुए लगभग 5 लाख से अधिक की सम्पति की चोरी की बात कही है। 

वहीं इस घटना से इलाके सनसनी फ़ैल गई है। इस समय कड़ाके की ठंढ और ठिठुरन की वजह से शाम होते ही सडके सुनी और वीरान हो जा रही है,जिसका चोरो ने फायदा उठाते हुए चोरी की घटना को अंजाम दिया है। इधर बीते कई दिनों से ठंढ बढ़ने के बाद पालीगंज अनुमंडल क्षेत्रों में चोरी की घटना में बेतहाशा रूप से वृद्धि हो रही है। चोरी की घटनाओं को रोकना पुलिस के लिए एक चुनौती बनी हुई है। 

पालीगंज से अमलेश की रिपोर्ट 

Suggested News