बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शिक्षक के बंद पड़े घर में घुसे चोर, एक लाख नगदी सहित सोने-चांदी के गहनों पर किया हाथ साफ

शिक्षक के बंद पड़े घर में घुसे चोर, एक लाख नगदी सहित सोने-चांदी के गहनों पर किया हाथ साफ

BEGUSARAI : बेगूसराय शहर के पॉश इलाके में बीती बदमाशों ने चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया है। घटना सिंघौल सहायक थाना क्षेत्र के नागदह वार्ड नंबर 10 में घटी। जहां घर बना कर रह रहे समस्तीपुर जिले के पतैलिया निवासी पंकज कुमार के घर का ताला तोड़कर चोरों ने चोरी कर ली। 

बताया जा रहा है कि पंकज कुमार रात में बारात गए हुए थे। तभी घर सुना पाकर बदमाश घर का ताला तोड़कर अंदर घुस गए और लॉकर को तोडकर करीब 1 लाख रुपए नगद,  सौ ग्राम सोने का आभूषण एवं 400 ग्राम चांदी का आभूषण ले गए।  सुबह में घटना की जानकारी मिलते ही मोहल्ले में हड़कंप मच गया है। फिलहाल सिंघौल पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। 

मामले में प्राइवेट टीचर पंकज कुमार ने बताया कि उनकी पत्नी माला कुमारी शिक्षिका है। जो फिलहाल मध्य विद्यालय लडुआरा में पदस्थापित है। अभी वह अपने मायके में रह रही है। रात में एक रिश्तेदार की शादी में 11:30 बजे अलौली बारात गए थे। सुबह में 3:45 बजे घर पहुंचे तो घर का ताला टूटा देखा। चोरों ने कुल चार ताला को तोड़ कमरे में घुसकर एक अलमीरा, एक गोदरेज, दीवान, ट्रंक एवं ड्रेसिंग टेबल को तोड़कर टोटल सामान बाहर निकाल कर बिखेर दिया। 

ट्रंक में रखे करीब 100 ग्राम सोने का आभूषण और 4 सौ ग्राम चांदी का आभूषण ले लिया। गोदरेज में रखे एक लाख रुपया भी ले गया। चोरों ने सभी सीसीटीवी कैमरा को तोड़ दिया और डीवीआर साथ ले गए।इतना ही नहीं  बदमाशों ने गुल्लक में जमा किया गया खुदरा पैसा भी नहीं छोड़ा तथा उसे भी तोड़कर ले भागे।

Suggested News