जहानाबाद में एसएसबी के जवान के घर में चोरी, जेवरात व नगदी समेत लगभग आठ लाख की संपत्ति उड़ा ली

जहानाबाद में एसएसबी के जवान के घर में चोरी, जेवरात व नगदी समेत लगभग आठ लाख की संपत्ति उड़ा ली

जहानाबाद. चोरों का उत्पात जोरों पर है। घोसी थाना क्षेत्र के चोपहा एसएसबी के जवान के घर से जेवरात एवं नगद समेत लगभग ₹800000 मूल्य की संपत्ति चोरों ने उड़ा ली। बताया जाता है कि एसएसबी के जवान के पिताजी गांव में रहा करते हैं। 

उनकी पोता की अचानक तबीयत खराब होने के कारण वे बुधवार को दिखाने के लिए अपने घर का दरवाजा बंद करके जहानाबाद चले गए और वही 2 दिनों तक रुके रहे शुक्रवार को अचानक उनके भाई ने जब उनके घर के दरवाजे पर गए तो देखा कि मुख्य गेट का दरवाजा का ताला टूटा हुआ है। इसकी सूचना उन्होंने अपने भाई को दिया जब रामजन्म शर्मा अपने घर पहुंचे तो उनका होश उड़ गया देखा कि घर के अंदर रखे हुए गोदरेज एवं बक्सा का ताला टूटा हुआ है और ₹10000 नगद सोना चांदी एवं कीमती बर्तन चोरों ने चुराकर लेकर चला गया है।

रामजन्म शर्मा द्वारा इसकी अज्ञात चोरों के खिलाफ आवेदन स्थानीय थाने में दी गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। ग्रामीणों का कहना है कि जिस तरह से चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है, इसे प्रतीत होता है कि चोरों द्वारा बंद घरों को रेकी किया गया और रेकी करने के बाद इस घटना को अंजाम दिया गया है। 

ज्ञात हो कि घोसी थाना क्षेत्र में लगातार चोरी की घटना घट रही है, लेकिन चोर पुलिस के पकड़ में नहीं आ रही है और लगातार घटना को अंजाम दे रहा है। बताया जाता है कि एसएसबी के जवान राघवेंद्र प्रकाश गया के एसएसबी के कैंप में पदस्थापित है। उनके पिता ने कहा कि मैं गांव में रहकर खेती-बाड़ी का कार्य करता हूं। मैं बैंक से पैसा निकाल कर खाद एवं बीज खरीदने के लिए लाया था। उसे भी चोरों ने चोरी कर लिया। इस घटना के बाद एसएसबी के जवान के परिवार में कोहराम मच गया है। उनके पिता का कहना है कि चोरों द्वारा भारी क्षति पहुंचाई गई है। मेरे पुत्र वधू एवं मेरी पत्नी की सारे जेवरात को चोरों ने उड़ा लिया है।

Find Us on Facebook

Trending News