बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार के चोर : पुल चुराया, मोबाइल टावर चुराया, रेल का इंजन चुराया, अब रेल पटरी को चुराने जा रहे थे शातिर, उखाड़ दी थी पूरी रेल पटरी

बिहार के चोर : पुल चुराया, मोबाइल टावर चुराया, रेल का इंजन चुराया, अब रेल पटरी को चुराने जा रहे थे शातिर, उखाड़ दी थी पूरी रेल पटरी

BHAGALPUR : बिहार के चोरों की अजीब चोरियों के कई मामले सामने आते रहे हैं। चोरों ने सरेआम पुरा पुल गायब कर दिया, रेलवे का इंजन तक बेच दिया गया और तो और मोबाइल टावर तक चोर उखाड़ ले गए। लेकिन इस बार तो चोरों ने हद ही कर दी। वो भागलपुर-दुमका रेल रूट से पटरी उखाड़ ही ले भागने की तैयारी में थे। लेकिन कायमाब नहीं हो पाए।

26 पटरियां उखाड़ लिया था, हाइवा में लोड करने की थी तैयारी

बताया गया कि शातिर चोरों ने  26 पटरियों को उखाड़ ही लिया था और लापता करने की तैयारी चल रही थी। इसके लिए चोरों का गैंग बकायदा एक हाइवा गाड़ी तक ले आया था। हद तो ये कि न तो उन्हें रेल प्रशासन का खौफ था और न ही पुलिस का। चोरों का गैंग तसल्ली से रेलवे की पुरानी पटरियों को गाड़ी में लादने में लगा हुआ था। दिनदहाड़े इस कांड को अंजाम देने में आधे दर्जन चोर लगे पड़े थे।

मेंटेनेंस के कर्मियों की पड़ी नजर

वहीं जब चोर अपने काम को अंजाम देने में लगे हुए थे तभी पटरी के मेटेनेंस के काम को लेकर रेलवे के कुछ स्टाफ उसी रूट की तरफ से गुजर रहे थे। अचानक उनकी नजर पड़ी तो देखा कि यहां तो पटरियां की गायब की जा रही हैं। एक बड़ी सी गाड़ी पर दो दर्जन से ज्यादा पटरियां लाद ली गई थीं। रेलवेकर्मियों ने फौरन इसकी जानकारी रेल सुरक्षा बल को दी। इसके बाद RPF ने मौके पर धावा बोल दिया।

Suggested News