शिक्षक के घर 10 लाख कैश और गहने लेकर भाग गए चोर, पास कमरे में सो रहे घर के सदस्यों को नहीं लगी भनक

शिक्षक के घर 10 लाख कैश और गहने लेकर भाग गए चोर, पास कमरे में सो रहे घर के सदस्यों को नहीं लगी भनक

NALANDA : सोहसराय थाना इलाके के सहोखर मोहल्ला में शनिवार की देर रात अज्ञात बदमाशों ने शिक्षक के घर भीषण चोरी की घटना को अंजाम दिया है। चोरों ने कमरे में रखे गोदरेज और बक्सा तोड़कर 10 लाख रुपए नगद समेत करीब 2 लाख के जेवरात को चुरा लिय । सबसे ताज्जुब की बात यह कि पूरा परिवार बगल के कमरे में सोया हुआ था उन्हें घटना की थोड़ी भी भनक नहीं लग सकी।

घटना को लेकर रहुई के हुसैनपुर मध्य विद्यालय में पदस्थापित पीड़ित शिक्षक नरेश प्रसाद ने बताया कि शनिवार की देर रात पूरा परिवार अपने अपने कमरे में सोने चला गया। इसी दौरान छत के रास्ते बदमाश घर में दाखिल होकर  गोदरेज और बक्सा तोड़कर करीब 12 लाख के सामान को चुरा लिया। घटना के वक्त पूरा परिवार दूसरे कमरे में सो रहा था  उन्हें न तो बदमाशों की भनक लगी न ही गोदरेज और बक्सा के तोड़ने की। 

बेटी की शादी से लिए कर्ज को लौटाने के लिए बेची थी जमीन

उन्होंने बेटी की शादी के लिए कर्ज लिए थे उसी कर्ज को तोड़ने के लिए जमीन बेचे थे उसी से मिला रुपये घर में रखे थे ।  सुबह जब परिबार के सदस्य कमरे में झाड़ू देने गए तो कमरे में सामान बिखड़ा देखा तो घटना की जानकारी हुई ।  घटना के बाद पूरा परिवार कलेजा पीटने लगा । सोहसराय थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर गयी थी । अज्ञात चोरों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया गया है । मामले की छानबीन की जा रही है । जल्द की खुलासा कर लिया जाएगा ।


Find Us on Facebook

Trending News