बेगूसराय से एक रात में आठ दुकानों में चोरों ने की चोरी, कारोबारियों में मचा हड़कंप

बेगूसराय से एक रात में आठ दुकानों में चोरों ने की चोरी, कारोबारियों में मचा हड़कंप

BEGUSARAI : बेगूसराय में बढ़ते ठंड के साथ- साथ चोरों का भी उत्पात बढ़ गया है। इसी कड़ी में एक रात्रि में बेगूसराय पुलिस को खुली चुनौती देकर चोरो ने आठ दुकानों को अपना शिकार बनाया है। जिससे कारोबारियों में हड़कंप मच गया है। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रजौरा चौक स्थित दुकान की है। 


इस घटना में किसी के किवाड़ को तोड़ कर तो किसी का कब्जा उखाड़कर मिठाई, घी, सैलून , गुटके एवं चाय की दुकानों में चोरों ने उत्पात मचाया है। रात के अंधेरे में घण्टों तक चले वारदात से पुलिस बेसुध बने रहे। पीड़ित ने बताया कि सभी दुकानदार बीते शुक्रवार की रात अपने अपने दुकान को बंद कर घर चले गए थे। अहले सुबह दुकान का ताला टूटा देख स्थानीय लोगों ने चोरी की घटना की सूचना दी। 

उसने बताया की अपराधी दुकान से मिठाई सहित कुछ रूपए लेकर भाग गए हैं। दुकानदारों ने बताया कि चाय दुकानदार का दूध लेकर गड्ढे में फेंक दिया तो सैलून के कठरे को तोड़ डाला और गुटके एवं घी दुकानदार को भी नुकसान पहुंचाया गया है। व्यवसायियों ने बताया कि अहले सुबह गश्ती की पुलिस टीम आई और देखकर घटनास्थल से चली गयी। 

फिलहाल सभी दुकानदार इस घटना से भयभीत हैं। इस घटना की निंदा लोग कर रहे हैं और साथ ही दवी जुबान से सरकार के अपराध के प्रति कार्रवाई पर सवालिया निशान खड़ा कर रहे है। 

बेगूसराय से अजय शास्त्री की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News