बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में चोरों ने मंदिर को बनाया निशाना, रुपयों से भरा दान पेटी लेकर हुए फरार

नालंदा में चोरों ने मंदिर को बनाया निशाना, रुपयों से भरा दान पेटी लेकर हुए फरार

NALANDA : जिले के नगर थाना इलाके के अंबेर चौक स्थित मां वैष्णवी देवी मंदिर से चोरों ने दिनदहाड़े दान पेटी को चुरा लिया। दान पेटी में करीब 25 हजार रुपए रखे हुए थे। चोरों की यह करतूत मंदिर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। मंदिर के पुजारी सुभाष कुमार ने बताया कि करीब 11:47 मिनट पर दो युवक मंदिर में प्रवेश कर कुछ देर मंदिर में रुकने के बाद सामने रखें दानपेटी को उठाकर बैग में रख लिया। इसके बाद दोनों वहां से फरार हो गए। 


दोपहर बाद जब हुआ मंदिर पहुंचे तो टेबल पर रखा दानपेटी गायब मिला। इधर उधर खोजने के बाद भी जब पता नहीं चला तो उन्होंने सीसीटीवी फुटेज को खंगाला। जिसमें दो युवक करीब 11:47 मिनट पर मंदिर में प्रवेश करने किया। इधर उधर घूमने के बाद दान पेटी को बैग में रखते हुए देखा जा रहा है। दिन दहाड़े मंदिर में चोरी की इस घटना से लोग आश्चर्य कर रहे हैं । 

लोगों ने बताया कि पास के मंदिर में कुछ दिन पूर्व भी चोरी की घटना घट चुकी है। शहर के व्यस्त इलाके में चोरी की घटना से पुलिस की चौकसी पर सवालिया निशान खड़ा हो रहा हैं। 

बिहार थाना अध्यक्ष वीरेंद्र यादव ने बताया कि मंदिर के पुजारी द्वारा सूचना दी गई है । सीसीटीवी फुटेज में दो युवक को चोरी करते देखा जा रहा है। पहचान का प्रयास किया जा रही है जल्द ही चोर को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News