बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में चोरों ने दो बंद घरों को बनाया निशाना, लाखों के जेवरात और नगद पर किया हाथ साफ़

गोपालगंज में चोरों ने दो बंद घरों को बनाया निशाना, लाखों के जेवरात और नगद पर किया हाथ साफ़

GOPALGANJ : जिले के नगर थाना क्षेत्र के शिवपुरी वार्ड नंबर 1 में अज्ञात चोरों ने दो घरों को अपना निशाना बनाया और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान दोनो घरों से लाखों रुपए के ज्वेलर्स और नगद की चोरी कर चोर आसानी से फरार हो गया। वहीं सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि सिधवलिया थाना क्षेत्र के अमरपुरा गांव निवासी कृष्ण मुरारी दुबे जो रिटायर्ड टीचर है जिन्होंने अपना एक मकान नगर थाना क्षेत्र के शिवपुरी मोहल्ला वार्ड नम्बर एक में बनाकर पूरा परिवार शिवपुरी मोहल्ले में ही रहने लगे। कृष्णमुरारी अपने पूरे परिवार के साथ घर में ताला बंद कर पिछले 19 फरवरी को भोपाल अपने नाती के जनेऊ संस्कार में शामिल होने के लिए चले गए थे। लेकिन देर रात अज्ञात चोरों ने घर के मुख्य गेट का ताला तोड़कर घर में प्रवेश किया और आलमीरा और बक्सा को तोड़कर उसमें रखे गए करीब 10 लाख रुपए के जेवरात की चोरी कर ली और मौके से फरार हो गए हैं। 

वही उनके घर के पास ही कुशल देव प्रसाद जो विशंभरपुर थाना क्षेत्र के गुमनिया गांव निवासी जो रिटायर्ड फौजी है। वे भी घर में ताला लगाकर अपने गांव गुमनिया 24 तारीख की शाम चले गए थे। इसी बीच मोहल्ला के लोगो ने घर का ताला  टूटा हुआ देखा और घर में घुस कर जब देखे तो पूरा सामान फैला हुआ था। जिसके बाद उन्होंने गृह स्वामी को सूचना देकर मामले की जानकारी दी। 

सूचना पाकर पहुंचे कुशल देव प्रसाद ने स्थानीय थाना को सूचना देकर मामले की जानकारी दी। वही  कृष्ण मुरारी दुबे अभी भोपाल में ही है। फिलहाल सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। इस संदर्भ नगर थानाध्यक्ष ओपी चौहान ने बताया की दो घरों में चोरी की सूचना मिली है। पुलिस की टीम को भेजा गया है। मामले की जांच की जा रहे है। जल्द ही मामले का उद्भेदन किया जाएगा।

गोपालगंज से मनान अहमद की रिपोर्ट

Suggested News