बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

रिटायर प्रखंड कृषि पदाधिकारी के बंद पड़े घर से पांच लाख की संपत्ति ले उड़े चोर

 रिटायर प्रखंड कृषि पदाधिकारी के बंद पड़े घर से पांच लाख की संपत्ति ले उड़े चोर

BHAGALPUR : - भागलपुर जिले के सुलतानगंज थाना क्षेत्र के वार्ड संख्या 14 के श्यामबाग मोहल्ला मे सेवानिवृत्त प्रखंड कृषि पदाधिकारी महेन्द्र नारायण झा के बंद पड़े घर का ताला तोड़कर पांच लाख की कीमती सामान की चोरी कर लिया गया है. चोरी की घटना 10 अप्रैल की रात होने का बात बताया जा रहा है.चोरों ने घर का ताला तोड़कर जेवरात, कपड़ा सहित नगद रुपया का चोरी कर लिया है. चोरी हुये सामानों का कीमत पांच लाख रुपया बताया जा रहा है.

 बताया कि 11 अप्रैल को पड़ोस के लोगों ने घर का मुख्य गेट का ताला टूटा देख गृहस्वामी को घटना की जानकारी दिया. जानकारी पर गृहस्वामी महेन्द्र नारायण झा का दामाद शिवनंदन झा सुलतानगंज पहुंचे. इसके बाद चोरी की घटना का लिखित शिकायत थाना में किया गया. शिवनंदन झा ने बताया कि ससुर महेन्द्र नारायण झा बेटी के रहता है. चार माह से घर पर कोई नही रह रहा है. घर बंद कर गृहस्वामी की पत्नी सूरत चली गई थी. बंद घर का ताला तोड़कर कर गोदरेज, बक्सा, आलमीरा का ताला तोड़ा गया है.जिसमे रखें  सारा कीमती सामान की चोरी कर लिया गया है. 

घटना की जानकारी पर थाना पुलिस गृहस्वामी के घर पहुंच कर मामले की छानबीन किया. पुलिस ने बताया कि जांच किया जा रहा है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरा का फुटेज निकाला जा है

Suggested News