बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

क्रेन की मदद से ट्रक चोरी कर ले जा रहे थे चोर, पुलिस ने रास्ते में पकड़ लिया, दो बदमाश गिरफ्तार

क्रेन की मदद से ट्रक चोरी कर ले जा रहे थे चोर, पुलिस ने रास्ते में पकड़ लिया, दो बदमाश गिरफ्तार

HAJIPUR : वैशाली जिले के औद्योगिक क्षेत्र थानान्तर्गत गंगा सेतु पेट्रोल पम्प के पास खड़े एक ट्रक को कुछ लोगों द्वारा क्रेन की मदद से चोरी कर पटना की तरफ ले जाया जा रहा था। जिसकी सूचना पाकर तुरंत डायल-112 की पुलिस टीम ने त्वरित कार्रवाई करते चोरी कर ले जा रहे ट्रक को बरामद कर लिया है और साथ ही पुलिस ने 02 चोरों को भी गिरफ़्तार कर लिया है। जबकि पुलिस ने एक कार और एक क्रेन को भी पकड़ लिया गया है। 

ट्रक चोरी कर पटना ला रहे थे बदमाश

ट्रक चोरी कर महात्मा गांधी सेतु के रास्ते पटना की तरफ जा रहे ट्रक की सूचना ट्रक मालिक के द्वारा डायल 112 की पुलिस टीम को दी गई थी उक्त घटना की सूचना पाकर मौके से डायल-112 ERV 01 औद्योगिक क्षेत्र को  मिला था। डायल-112 की टीम के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए चोरी कर ले जा रहे ट्रक को बरामद किया गया। साथ ही घटना में प्रयुक्त की जानेवाली क्रेन एवं टाटा जेस्ट कार को जब्त किया गया।

क्रेन और कार चालक गिरफ्तार

इस घटना में शामिल क्रेन के चालक अरविन्द कुमार एवं कार के चालक सुनील राय को गिरफ्तार किया गया है। जबकि इस घटना में शामिल अन्य लोग फरार हो गए हैं। जिसकी गिरफ्तारी हेतु छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तार क्रेन के चालक अरविन्द कुमार पिता झंगरू साह वैशाली जिले के गरौल थाना क्षेत्र के सेहान गांव के रहने वाले हैं जबकि कार के चालक सुनील राय पिता स्व० जयराम राय पटना जिले जिले के मनेर थाना क्षेत्र के मनेर गांव निवासी हैं।

Suggested News