बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

BIHAR NEWS : मंदिर के दान पेटी की चोरी कर भाग रहे चोरों को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ा, जमकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

BIHAR NEWS : मंदिर के दान पेटी की चोरी कर भाग रहे चोरों को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ा, जमकर की पिटाई, पुलिस के किया हवाले

MUNGER : जिले में अपराधी गंभीर घटनाओं को अंजाम देकर पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं। पुलिस एक घटना का खुलासा भी नहीं कर पाती है। तबतक अपराधी दूसरी घटना को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं। इसी कड़ी में खड़गपुर नगर क्षेत्र के प्राचीन काली मंदिर में चोरों ने दान पेटी की चोरी कर लिया। हालाँकि चोर पकड़े गए, जिन्हें लोगों ने पुलिस के हवाले कर दिया। 

मिली जानकारी के अनुसार हवेली खड़गपुर नगर क्षेत्र के प्राचीन काली मंदिर में बीती रात्रि करीबन 11 बजे के आसपास दो चोर दान पेटी को ईटा से तोड़कर दान पेटी से  सभी पैसे को निकाल कर भाग रहे थे। तभी मंदिर के संयोजक मनोज कुमार रघु ने मंदिर परिसर में रह रहे पुजारी को जगा कर बाजार के लोगों के सहयोग से उसे पकड़ लिया।

चोरों के पकडे जाने के बाद हवेली खड़कपुर थाने को सूचना दी गयी। सूचना के पश्चात हवेली खड़गपुर थाना अध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार ने दलबल के साथ पहुंचकर दोनों चोर को अपने कस्टडी में लिया।

मनोज कुमार रघु ने बताया कि कुछ दिन पहले भी एक पकड़ाए चोर मंदिर परिसर के दान पेटी चोरी कर भागे थे। इस बार चोर को रंगे हाथों पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया गया है। जिनसे पुलिस पूछताछ में जुटी है। 

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News