बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पांच दिन में मुकेश अंबानी को तीसरी धमकी, इस बार फिरौती में दो अरब की जगह इतनी बड़ी राशि की डिमांड

पांच दिन में मुकेश अंबानी को तीसरी धमकी, इस बार फिरौती में दो अरब की जगह इतनी बड़ी राशि की डिमांड

MUMBAI : एशिया के सबसे अमीर शख्स और रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी को पांच दिन में तीसरी बार जान से मारने की धमकी दी गई है। जहां पिछले दो धमकियों में मुकेश अंबानी से 40 करोड़ो और दो सौ करोड़ रुपए की डिमांड धमकी देनेवाले ने की थी। वहीं इस बार फिरौती की रकम 400 सौ करोड़ हो गई है।  यह धमकी किसी ओर ने नहीं बल्कि उसी अज्ञात शख्स की ओर से दी गई है, जिसने 27 अक्तूबर को दो ईमेल भेजकर रुपये की मांग की थी। अब मुकेश अंबानी ने पिछले दो ईमेल का जवाब नहीं दिया, इसलिए धमकी देनेवाले नेतीसरे ईमेल में शख्स ने फिरौती की रकम बढ़ाकर 400 करोड़ रुपये कर दी है।

पुलिस को दी चुनौती, लिखा- नहीं पकड़ सकते
 अंबानी की आधिकारिक आईडी पर भेजे गए तीसरे ईमेल में लिखा है, 'आपकी सुरक्षा कितनी भी अच्छी क्यों न हो, हम फिर भी आपको मार सकतेहैं। इस बार यह कीमत 400 करोड़रुपयेहै और पुलिस मुझे ट्रैक और गिरफ्तार नहीं कर सकती।'

 बीते साल भी मिली थी धमकी
 बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब मुकेश अंबानी को इस तरह की धमकी मिली हो। इससे पहले, बीते साल मुकेश अंबानी और उनके परिवार के सदस्यों को जान से मारने की धमकी मिली थी। तब  मुंबई पुलिस ने कॉल करके धमकी देने के आरोप में बिहार के दरभंगा से एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था।

Suggested News