फिल्म भारत में अब प्रियंका की जगह लेंगी यह एक्ट्रेस

फिल्म भारत में अब प्रियंका की जगह लेंगी यह एक्ट्रेस

शुक्रवार को इंटरनेट पर यह खबर आई कि प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म "भारत" को छोर दिया है. इस खबर की पुष्टि भारत के डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने अपने ट्विटर के जरिए किया था. पर बात यह थी कि अब प्रियंका की जगह भारत में किस एक्ट्रेस को लिया जाएगा। प्रियंका को फिल्म छोड़ते ही नयी एक्ट्रेस की तलाश शुरू कर दी गयी थी और आए दिन कई एक्ट्रेस की नाम भी सामने आ रही थी. अब अली ने इस तलाश को भी ख़त्म कर दिया है. खबर आ रही है कि फिल्म "भारत" में प्रियंका की जगह कटरीना कैफ दिखेंगी। इस बात की जानकारी खुद अली ने दी है.  

THIS-ACTRESS-REPLACES-PRIYANKA-IN-BHARAT2.jpeg

मीडिया से बातचीत के दौरान अली ने कहा, "मैं कटरीना और सलमान के साथ फिर से काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं।" उन्होंने यह भी कहा, "पिछली फिल्मों में भी हमारा साथ काम करना मजेदार था. इस प्रोजेक्ट के लिए कटरीना का शॉर्ट टाइम में सलेक्ट किया गया है.'' प्रियंका के इस खबर से भारत के डायरेक्टर ने तो सोशल मीडिया पर अपनी ख़ुशी जताई। पर वहीं फिल्म के प्रोडूसर निखिल और फिल्म के एक्टर सलमान खान ने नाराजगी जताई है. सिर्फ इतना ही नहीं, बता दें कि फिल्म के प्रोडूसर निखिल ने तो प्रियंका को "UNPROFESSIONAL" तक कह दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका ने अपने बॉयफ्रेंड "निक जोनस" से शादी करने के लिए यह फिल्म छोरा है. पर अभी तक प्रियंका ने इस पर मीडिया से कोई बातचीत नहीं की है. 

THIS-ACTRESS-REPLACES-PRIYANKA-IN-BHARAT3.jpg

बता दें कि इससे पहले अली ने फिल्म "मेरी ब्रदर की दुल्हन" और "टाइगर जिंदा है" में कटरीना कैफ को ही लिया था और कटरीना के करियर का यह सबसे हिट फिल्मो में से एक है. आशा है कि कटरीना की यह फिल्म भी उनके करियर का बड़ा फिल्म होगा। फिल्म "भारत" को 2019 में ईद के दौरान रिलीज़ किया जाएगा। सलमान और कटरीना के अलावा फिल्म में दीशा पटानी, तबू, सुनील ग्रोवर और कुमूद मिश्रा भी शामिल हैं।

Find Us on Facebook

Trending News