साउथ के इस बड़े अभिनेता को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में तोड़ा दम, सिनेमा जगत में छाई शोक की लहर

साउथ के इस बड़े अभिनेता को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में तोड़ा दम, सिनेमा जगत में छाई शोक की लहर

N4N DESK: दक्षिण भारत के बड़े अभिनेताओं में शामिल और कन्नड़ सिनेमा (Kannada Cinema) के पावर स्टार कहे जाने वाले एक्टर पुनीत राजकुमार (Puneeth Rajkumar) को दिल का दौरा पड़ने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्होनें आखिरी सांस ली। उनके निधन से सिनेमा जगत सहित प्रशंसकों में शोक की लहर दौड़ गई है। 46 वर्ष की उम्र में उन्होनें आखिरी सांस ली।

पुनीत राजकुमार की हालत पर डॉ. रंगानाथ नायक ने बताया था कि सुबह करीब 11.30 बजे एक्टर को अस्पताल में भर्ती किया गया। उन्हें सीने में दर्द की शिकायत थी। यहां से पहले उन्हें किसी लोकल अस्पताल लेकर जाया गया था। डॉक्टर ने बताया कि पुनीत की हालत काफी नाजुक है और वह उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की जा रही थी। हालांकि होनी को कोई नहीं टाल सकता है और दोपहर में उन्होनें अस्पताल में आखिरी सांस ली। कुछ ही देर पहले उनका हालचाल जानने खुद कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मई (Basavaraj S Bommai) अस्पताल पहुंचे थे, लेकिन उसके कुछ देर बाद ही पुनीत का निधन हो गया। वहीं उनके निधन के बाद कर्नाटक में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है और एहतियातन सिनेमाघरों को भी बंद कर दिया है।पुनीत राजकुमार की फैमिली फोटो

लेजेंड एक्टर राजकुमार के बेटे हैं पुनीतबड़े भाई भी हैं स्टार

एक्टर पुनीत को फैंस की ओर से अप्पु बुलाया जाता है. वो लेजेंड एक्टर राजकुमार और Parvathamma के बेटे हैं. उन्होंने 29 से ज्यादा कन्नड़ फिल्मों में काम किया है. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी और बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का नेशनल फिल्म अवॉर्ड से भी नवाजे जा चुके हैं. उनकी इस फिल्म का नाम ‘Bettada Hoovu’ था, जिसे 1985 में रिलीज किया गया था. वहीं उनके बड़े भाई शिव राजकुमार को कन्नड़ फिल्मों का सुपर स्टार माना जाता है। पुनीत देशभर में अप्पू के नाम से जाने जाते हैं. उन्हें ये नाम फैंस की ओर से दिया गया. वो ‘अभी’, ‘वीरा कन्नडिगा’, ‘अजय’, ‘अरासु’, ‘राम’, ‘हुडुगारु’ और ‘अनजनी पुत्र’ जैसी फेमस फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. उन्हें आखिरी बार फिल्म ‘Yuvarathnaa’ में देखा गया था. इस मूवी (Puneeth Rajkumar Films) को इस साल रिलीज किया गया था।





Find Us on Facebook

Trending News