बिहार की एक और बेटी कर रही नाम रौशन, जॉन अब्राहम के साथ आएंगी नजर

बिहार की एक और बेटी कर रही नाम रौशन, जॉन अब्राहम के साथ आएंगी नजर

जॉन अब्राहम की फिल्म 'सत्यमेव जयते' 15 अगस्त को परदे पर आने वाली है. आएशा शर्मा इस फिल्म में एक्टर जॉन के अपोजिट किरदार निभा रही हैं. बिहार के भागलपुर में जन्मीं आएशा कम उम्र में ही दिल्ली आई गई थीं. उन्होंने स्कूलिंग के बाद दिल्ली के ही एक कॉलेज से आएशा ने बायोटेक्नोलॉजी में ग्रेजुएशन किया है. पढ़ाई पूरी होने के बाद आएशा ने मॉडलिंग की ओर रुख किया जहां उन्हें लैक्मे सहित दूसरे ब्रांड्स के साथ काम करने का मौका मिला। 


मॉडलिंग से अपने करियर का आगाज करने वाली बी-टाउन गर्ल आएशा का सिर्फ एक्टिंग से ही नहीं बल्कि राजनीति से भी गहरा कनेक्‍शन है. आएशा शर्मा बिहार के एक विधायक की बेटी हैं. यही नहीं, इसके अलावा आएशा किंगफिशर कैलेंडर गर्ल भी रह चुकी हैं और वे आयुष्मान खुराना के साथ ‘एक वारी’ वीडियो एल्बम में भी नजर आई थीं.

एक्ट्रेस आएशा शर्मा कांग्रेस विधायक और बिजनेसमैन अजीत शर्मा की बेटी हैं. साल 2014 में भागलपुर सीट से नेता अजीत को उपचुनाव में कांग्रेस का उम्मीदवार बनाया गया था. गठबंधन के तहत उन्हें जेडीयू और आरजेडी का समर्थन मिला था. जहां से जीतकर वे बिहार विधानसभा पहुंचे. विधानसभा चुनाव के दौरान दोनों बेटियों आयशा और नेहा ने मिलकर पिता के लिए वोट भी मांगे थे.

‘सत्यमेव जयते’ आएशा शर्मा की डेब्यू फिल्म है. देशभक्ति और भ्रष्टाचार मुक्त देश का संदेश देने वाली इस फिल्म में नवोदित अदाकारा को जॉन अब्राहम और मनोज वाजपेयी जैसे दिग्गज बॉलीवुड एक्टर्स के साथ काम करने का मौका मिला है.

इस फिल्म को टी-सीरीज के भूषण कुमार और निखिल आडवानी ने प्रोड्यूज किया है. इस फिल्‍म में जॉन अब्राहम, आएशा शर्मा और मनोज वाजपेयी के अलावा एक्ट्रेस नूरा फतेही भी नजर आएंगी. नूरा का आइटम नंबर ‘दिलबर-दिलबर’ रिलीज हो गया है जिसे यू-टृयूब पर 15 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

Find Us on Facebook

Trending News