बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

शराब बेचकर धन्नासेठ बना यह धंधेबाज, छापेमारी में पुलिस 30 बोरियों में भरकर ले गई पैसा, सुबह तक थाने में चलती रही गिनती

शराब बेचकर धन्नासेठ बना यह धंधेबाज, छापेमारी में पुलिस 30 बोरियों में भरकर ले गई पैसा, सुबह तक थाने में चलती रही गिनती

HAJIPUR : वैशाली पुलिस ने शराब कारोबारी के खिलाफ वैशाली ATF  ने बड़ी कार्रवाई की है। 30 बोरी में भरकर रखेंगे पैसा को पुलिस ने बरामद किया है। जिसमें सिक्का और नोट बताई जा रहे हैं। पुलिस के गिरफ्त से शराब कारोबारी अभी भी फरार है। पूरी कार्रवाई वैशाली के आईटीएफ टीम के द्वारा दियारा इलाके में किया गया है। रुस्तमपुर क्षेत्र के सुकुमारपुर दियारा में हुई है। देसी शराब बनाने में सबसे बड़ा योगदान गुर का होता है और यह दियारा इलाका का सबसे बड़ा गुर सप्लायर बताया जा रहा है। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए उसके 30 बोरी पैसे को जब्त कर थाने ले आई है लगभग 6 घंटे से पैसे को गिना जा रहा है इसमें ज्यादातर बोड़े में सिक्के भरे हुए हैं।

बता दें कि पुलिस देसी शराब की सूचना पर सुकुमारपुर दियारा इलाके में छापेमारी करने गई थी। जब शराब कारोबारी के यहां छाप बीमारी की गई तो उसके घर से बोडे में भारी 30 बोरा पुलिस ने पैसा बरामद कर लिया। इसके बाद उसे रुस्तमपुर ओपी में लाया गया है। लगभग 6 पुलिसकर्मी पैसा गिनने में लगे हुए हैं। तभी जाकर लगभग 6 घंटे में पूरा पैसा नहीं गिना पाया है। पुलिस कुछ भी पैसे के बारे में बताने से बच रही है। पुलिस सुबह होने का इंतजार एवं पूरा पैसा गिनने के बाद कुछ भी बोलने कि बात कर रही है। यह कार्रवाई से शराब कारोबारी में दियारा इलाके में हड़कंप मच गया है। 

पूरी कार्रवाई LTF के द्वारा की गई है। जिसके बाद LTF ने पैसे को रुस्तमपुर ओपी पुलिस को सौंप दिया है। दियारा इलाके के सुकुमारपुर शराब कारोबारी का सेफ जोन है। वैशाली जिले के विभिन्न जगहों पर शराब निर्माण करने के बाद वहां से भेजा जाता है। तो पटना के भी क्षेत्र में सुकुमारपुर से शराब भेजा जाता है । 

पिछले दिनों हुए उत्पादन के टीम पर हमला भी रुस्तमपुर ओपी क्षेत्र में शराब कारोबारी के द्वारा किया गया था। इस सम्बन्ध मे एलटीएफ टीम के प्रभारी बाणेश्वर् टिस्को ने बताया की देशी शराब की सूचना पर सुकुमारपुर दियारा मे छापेमारी की गई थी। उन्होंने बताया कि इस दौरान शराब कारोबारी के यहां से बोरा में पैक पैसा बरामद हुआ।

Suggested News