बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

टेलीविज़न और फ़िल्म जगत के इस मशहूर एक्टर ने की खुदकुशी, जानिए वजह

टेलीविज़न और फ़िल्म जगत के इस मशहूर एक्टर ने की खुदकुशी, जानिए वजह

NEWS4NATION DESK : मशहूर टीवी एक्टर और कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुके कुशाल पंजाबी ने ख़ुदकुशी कर ली है. कुशाल महज 37 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गए. उनके आकस्मिक निधन से टीवी इंडस्ट्री के सितारे और फैंस सदमे में हैं. बीती रात घर पर कुशल का शव लटका मिला. उनके बॉडी के पास एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसमें लिखा है की उनकी मौत का ज़िम्मेदार कोई नहीं है.

इसे भी पढ़े :12 वीं पास के लिए भारतीय वायुसेना में नौकरी का शानदार मौका, जाने कैसे करें अप्लाई

पुलिस के अनुसार ये आत्महत्या का केस है. कुशल पंजाबी के माता-पिता कल दोपहर से उनसे कॉन्टेक्ट की कोशिश कर रहे थे, लेकिन उनका फोन नहीं लग रहा था. परिवार ने रात तक इंतजार किया. जब कुशल पंजाबी की तरफ से कोई रिस्पॉन्स नहीं मिला तो वे लोग रात 10.30 बजे उनके बिल्डिंग में पहुंच गए. दरवाज़ा तोड़कर अंदर गए तो कुशल का शव पंखे से लटका हुआ था.

इसे भी पढ़े : आरएसएस के प्रशिक्षण स्थल पर अपराधियों ने फेंका पेट्रोल बम, जांच में जुटी पुलिस

बता दे की कुशल पंजाबी ने नवंबर 2015 में यूरोपियन गर्लफ्रेंड ऑड्रे दोल्हें से शादी की थी. दोनों की शादी में कुछ दिक्कतें चल रही थी. माना जा रहा है कि कुशल ने इसी के चलते सुसाइड किया है. वे कई दिनों से डिप्रेशन में थे. कुशल को 3 साल का एक बेटा भी है. बेटे का नाम है कियान बताया जा रहा है. कुशाल ने अपने डेढ़ पेज के सुसाइड नोट में यह भी लिखा की उनकी सम्पत्ति का 50 फीसदी उनके पैरेंट्स और बहन में बराबर बांटी जाए बाकी 50 फीसदी उनके बेटे को दी जाए.

इसे भी पढ़े : नदी किनारे मिली छात्रा की लाश, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

उन्होंने अपने टीवी करियर की शुरुआत साल 1995 में आए 'अ माउथ फुल ऑफ स्काय' से की थी. इसके बाद कसम से, देखो मगर प्यार से, डॉन, सीआईडी, कभी हां कभी ना, राजा की आएगी बारात सहित कई अन्य सीरियल्स में नजर आए. इसके बाद कुशाल बॉलीवुड की भी कईं फिल्मों का हिस्सा रह चुके हैं. वह लक्ष्य में ह्रितिक रोशन, सलाम ए इश्क में सलमान खान, काल में अजय देवगन, दन दना दन गोल में जॉन अब्राहम जैसे एक्टर्स के साथ काम कर चुके हैं. उन्हें आखिरी टीवी सीरियल इश्क में मरजावां में देखा गया था.

अदिति शंकर की रिपोर्ट 




Suggested News