बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूर्ण शराबबंदी वाले राज्य की एक तस्वीर ये भी, ग्रामीणों ने शराबी प्रिंसिपल और शिक्षक को बनाया बंधक, किया पुलिस के हवाले

पूर्ण शराबबंदी वाले राज्य की एक तस्वीर ये भी, ग्रामीणों ने शराबी प्रिंसिपल और शिक्षक को बनाया बंधक, किया पुलिस के हवाले

खगड़िया- शराब बंदी वाली बिहार में शराब बंदी की पुरी तरह से  धज्जियां उड़ रही है । जिस तरीके से बिहार में योजना शराबी गिरफ्तार हो रहें हैं तो इससे लगता है कि बिहार में सिर्फ कागज पर ही शराब बंदी है। लेकिन धरातल पर वैसा  कुछ नहीं देखा जा रहा है। ताजा मामला खगड़िया जिले के अलौली थाना इलाके के बहादुरपुर हरिटोला प्राथमिक विद्यालय से है। जहां शराब के नशे में धूत हो प्रिंसिपल और एक शिक्षक पहुंचे।

 आपको बताते दें कि पियक्कड़ शिक्षक और प्रिंसिपल दोनों शराब पीकर ही विधालय आते थे। हर दिन छात्र और छात्राओं के साथ गाली-गलौच वो मारपीट करते थे शिक्षक। लेकिन ग्रामीणों ने नशें में धूत प्रिंसिपल और शिक्षक पकड़ लिया और विद्यालय के एक कमरे में बंद कर दिया। जिसके बाद ग्रामीणों ने शिक्षकों के खिलाफ पुलिस को सूचना दिया। 

जब पुलिस विधालय पहुंचे। इन सब के बीच पुलिस ने ब्रेथ एनालाइजर से जांच किया तो 95% शराब पीने की पुष्टि हुई। जिसके बाद पुलिस ने दोनों पियक्कड़ शिक्षक के हाथ में हथकड़ी लगाई तो छात्रों ने शिक्षक को हाथ में हथकड़ी देखकर बोला सर  हाथ में हथकड़ी लगी है तो आपको कैसा महसूस हो रहा है।बहरहाल बिहार में सरकार लगातार शराबंदी के सफल होने का दावा खरते हैं लेकिन आए दिन सरकार के दावों की धज्जी उड़ती कहीं न कहीं से दिख हीं जाती हैा

Suggested News