बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

यह मुजफ्फरपुर है जहां बेखौफ बदमाश दिनदहाड़े देते हैं अपराधिक घटनाओं को अंजाम, फिर कर दिया बड़ा कांड

यह मुजफ्फरपुर है जहां बेखौफ बदमाश दिनदहाड़े देते हैं अपराधिक घटनाओं को अंजाम, फिर कर दिया बड़ा कांड

MUZAFFARPUR: बिहार में अपराधिक घटनाएं चरम पर है। बेखौफ बदमाश दिनदहाड़े अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मुजफ्फरपुर का है। जहां एक बार फिर बाइक सवार बेखौफ अपराधियों ने दिन दहाड़े एक महिला से 65 हजार की छिनतई की वारदात को अंजाम दिया है। 

दरअसल, पूरा मामला जिले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के हाथी चौक का है। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। घटना को लेकर बताया जा रहा है कि दंपती पास के एक बैंक से रुपया की निकासी करने के बाद जैसे ही जिले के मिठनपुर थाना क्षेत्र के हाथी चौक के पास में पहुंचे। वहां बाइक सवार दो अपराधियों ने बैग में रखे रुपए और सामान की छिनतई कर फरार हो गए।

इस मामले में पीड़ित मो हफीजुल्ला ने बताया ने बताया की आज अपनी आंख का ऑपरेशन करवाने के लिए बैंक से रुपया निकलकर जैसे ही आगे बढ़े बाइक सवार लुटेरों ने बैग को लूटकर फरार हो गए और जब तक कुछ सोचते तब तक मौके पर से फरार हो चुके थे।

वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मामले में पुलिस आगे की करवाई में जुटी हुई है। बताते चलें जिले में इन दिनों ऐसी घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है। 


Suggested News