बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

'नीट का एग्जाम क्लियर नहीं कर सकता इसलिए'.... परीक्षा के दो घंटे पहले छात्र ने उठाया खौफनाक कदम, आराम करने के बहाने कमरे में गया फिर...

'नीट का एग्जाम क्लियर नहीं कर सकता इसलिए'.... परीक्षा के दो घंटे पहले छात्र ने उठाया खौफनाक कदम, आराम करने के बहाने कमरे में गया फिर...

NALANDA: नालंदा से बड़ी खबर सामने आ रही है। जहां नीट की परीक्षा में फेल होने के डर से छात्र ने एग्जाम देने के दो घंटे पहले ही खुदकुशी कर रही है। वहीं छात्र के रुम से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है। वहीं इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। बताया जा रहा है कि छात्र नीट की परीक्षा में फेल होने के डर से सुसाइड कर लिया है। छात्र ने सुसाइड नोट में वजह भी लिखा। बता दें कि, छात्र ने एग्जाम से दो घंटे पहले यह खौफनाक कदम उठाया है।

दरअसल, पूरा मामला अस्थावां थाना क्षेत्र के काठमांडू टोला का है। जहां रविवार को नीट की तैयारी कर रहे एक छात्र ने परीक्षा के दो घंटा पहले अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया। मृतक मंटू सिंह के 20 वर्षीय पुत्र प्रियांशु कुमार है। घटना के बाद घर में चीख पुकार मच गया। घटना को लेकर परिवार के लोगों ने बताया कि वह नीट की तैयारी कर रहा था और आज ही नीट का परीक्षा देने के लिए जाना था।

इसी बीच थोड़ा आराम करने के बहाने अपने कमरे में चला गया और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। काफी देर तक जब वह दरवाजा नहीं खोला तो परिजनों ने दरवाजा खटखटा कर खोलवाने का प्रयास किया। मगर दरवाजा नहीं खुला। इसके बाद परिवारवालों ने कमरे का दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए तो अंदर नजर देख सन्न रहे गए। छात्र का शव पंखे से लटका मिला।

परिजनों ने कमरे से सुसाइड नोट बरामद किया गया जिसमें लिखा था कि नीट की परीक्षा नहीं निकाल सकते हैं इसलिए आत्महत्या कर रहे हैं। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही अस्थावां थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर सबको पोस्टमार्टम के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दी है। थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में यूडी केस दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News