अपनी मांगों को लेकर पानी टंकी पर चढ़ा यह नेता, कूदकर खुदकुशी की दी चेतावनी

अपनी मांगों को लेकर पानी टंकी पर चढ़ा यह नेता, कूदकर खुदकुशी की दी चेतावनी

UP DESK. मेरठ में सपा नेता अपनी मांगों को लेकर पानी की टंकी पर चढ़ गया है और नहीं पूरा होने पर खुदकुशी की चेतावनी दी है. इसकी सूचना मिलते ही मौके पर लोगों की भीड़ लग गयी है. बताया जा रहा है कि वह इससे पहले भी आत्मदाह का प्रयास किया है. इसकी सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची और उसे उतारने का प्रयास किया. 

यूपी के मेरठ में सपा नेता जन समस्याओं को लेकर पानी टंकी पर चढ़ गया. युवक के टंकी पर चढ़ने की सूचना पर आसपास के लोगों की भीड़ लग गई. इसकी सूचना पर मौके पर पुलिस पहुंची. इसके बाद पुलिस ने उसे उतारने का प्रयास किया तो वह बोला मैं कूदकर मर जाऊंगा. ढाई घंटे से वह टंकी से नहीं उतरा. इसके बाद पुलिस वहां से उसे छोड़कर चली गई. बताया जा रहा है कि वह इससे पहले भी लखनऊ में आत्मदाह का प्रयास कर चुका है.

उतारा तो कूद जाऊंगा

लिसाड़ी गेट थाना क्षेत्र स्थित खुशहाल नगर में जन समस्याओं को लेकर पानी की टंकी पर चढ़कर जियाउल हक ने कहा की लिसाड़ी गेट में गंदगी का अंबार लगा है. यहां जलभराव की समस्या है. सड़क भी नहीं बनवाई गई. जब भी नगर निगम के अधिकारियों से शिकायत की तो झूठा आश्वासन दे दिया जाता है. पुलिस के पहुंचने पर युवक ने टंकी से कहा की मुझे उतारा ता मैं टंकी से कूद जाऊंगा.




Find Us on Facebook

Trending News