रूठी गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए युवक ने पूरे शहर में लगाए 300 होर्डिंग्स

रूठी गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए युवक ने पूरे शहर में लगाए 300 होर्डिंग्स

N4N Desk: लैला-मजनू, हीर-राँझा, रोमियो-जूलियट की कहानी हम सब ने सुनी। प्यार अँधा होता है इनसे ही पता चलता है. लेकिन एक ऐसे ही प्यार की कहानी महाराष्ट्र की है जहाँ एक लड़के ने अपनी गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए पुरे शहर में 300 होर्डिंग्स लगवा दिए.

ये कहानी महाराष्ट्र में पुणे के पास पिंपरी चिंचवड़ क्षेत्र की है जहाँ एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को झगड़े के बाद मनाने के लिए 300 से अधिक बैनर और होर्डिंग लगा दिये. पिंपरी चिंचवड क्षेत्र के निवासी जब शुक्रवार की सुबह उठे तो उन्होंने ऐसे कई पोस्टर लगे देखे जिन पर मोटे अक्षरों में लिखा था, ‘‘(लड़की का नाम), मैं माफी मांगता हूं’’ और उसके बगल में दिल का निशान भी बना था. ऐसे पोस्टर विशेष तौर पर मुख्य चौराहों पर लगे थे.

हालांकि इसको लेकर 25 साल के स्थानीय व्यापारी निलेश खेदकर मुश्किल में फंस सकता है. प्रेमी ने यह बैनर लगाने के पुलिस प्रशासन से झूठ बोल उन्हें गुमराह किया. उसने कहा था कि वह जो बैनर लगवा रहा है वह शॉर्ट फिल्म की है. ऐसे में प्रशासन इस प्रेमी युवक पर कार्रवाई करने के बारे मे सोच रहा है.

वकड पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि कल होर्डिंग के बारे में सूचना मिलने के बाद मामले में जांच शुरू कर दी गई थी. अधिकारी ने कहा, ‘‘हम उस शख्स के मित्र विलास शिंदे तक पहुंचे जिसने खेदकर की फ्लेक्स होर्डिंग के मुद्रण में मदद की थी. यद्यपि हमने उस खेदकर का भी पता लगा लिया जिसका दिमाग इसके पीछे था.’’

अधिकारी ने बताया कि उसने शिंदे ने बताया कि खेदकर माफी मांगना चाहता था और अपनी गर्लफ्रेंड से झगड़े के बाद सुलह करना चाहता था और इसलिए उसके दिमाग में यह विचार आया.


Find Us on Facebook

Trending News