बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हैदराबाद टेस्ट मैच में मिली हार से खुली इस खिलाड़ी की किस्मत, सालों के इंतजार के बाद टीम इंडिया में कर सकते हैं डेब्यू

हैदराबाद टेस्ट मैच में मिली हार से खुली इस खिलाड़ी की किस्मत, सालों के इंतजार के बाद टीम इंडिया में कर सकते हैं डेब्यू

DESK :  हैदराबाद टेस्ट मैच के चौथे दिन इंग्लैंड के हाथों मिली शर्मनाक हार ने भारत की कमजोरी को सामने ला दिया है। टीम के बल्लेबाजों की खराब फॉर्म ने टेंशन बढ़ा दी है। ऐसे में टीम इंडिया को एक और झटका तब लगा जब पहले टेस्ट में शानदार पारी खेलनेवाले केएल राहुल और रविंदर जाडेजा भी दूसरे टेस्ट से बाहर हो गए हैं। बता दें कि विराट कोहली भी टेस्ट मैच में नहीं खेलेंगे।

BCCI के बयान में कहा गया है, 'रवींद्र जडेजा और केएल राहुल को इंग्लैंड के खिलाफ विशाखापत्तनम होने वाले दूसरे टेस्ट से बाहर होना पड़ा है. हैदराबाद में पहले टेस्ट के चौथे दिन जडेजा को हैमस्ट्रिंग में चोट लगी थी, जबकि राहुल ने दाहिने क्वाड्रिसेप्स में दर्द की शिकायत की थी. बीसीसीआई की मेडिकल टीम दोनों की प्रगति पर नजर रख रही है

टीम के तीन प्रमुख खिलाड़ियों के बाहर होने का फायदा उन प्लेयर्स को मिला है, जो लंबे समय से टीम इंडिया में जगह पाने के लिए अपनी दावेदारी पेश कर रहे हैं। जिसमें सबसे पहला नाम है मुंबई के लिए खेलनेवाले सरफराज खान का। रणजी मैचों में ढेरों रन बनाने के बाद भी उन्हें मौका नहीं मिल रहा था। लेकिन अब चयनकर्ताओं ने अपनी गलती सुधार ली है और दूसरे टेस्ट मैच के लिए उन्हें टीम में शामिल किया गया है। सरफराज के साथ सौरभ कुमार और वॉशिंगटन सुंदर को टीम में शामिल किया गया है।  जबकि टीम में पहले से शामिल आवेश खान टच में रहेंगे।

बता दें कि भारतीय टीम और इंग्लैंड के बीच पहला टेस्ट मैच 25 जनवरी से हैदराबाद में खेला गया था. इस मैच में इंग्लैंड ने 28 रनों से जीत दर्ज की थी. अब दूसरा टेस्ट मैच 2 फरवरी से विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। इस बीच सरफराज की डेब्यू पर एक्स पर लोगों ने खुशी जताई है और खिलाड़ी को बधाई दी है।


Suggested News