शराब तस्करों से सांठगांठ को लेकर फंस गए हैं पटना पुलिस के यह थानेदार, मद्य निषेध के निशाने पर

शराब तस्करों से सांठगांठ को लेकर फंस गए हैं पटना पुलिस के यह थानेदार, मद्य निषेध के निशाने पर

PATNA : शराब माफियाओं के साथ सांठ गांठ को लेकर बुद्धा कॉलोनी पुलिस स्टेशन के थानेदार कैसर आलम बुरी तरह से फंसते नजर आ रहे हैं। बताया जा रहा कि मद्य निषेध विभाग उनके खिलाफ जांच कर रही थी, जो अब पूरी हो गई है। इस जांच में मद्य निषेध विभाग के साथ पुलिस विभाग के अधिकारी भी जुड़े हुए हैं।

बताया गया कि पिछले दिनों दीघा इलाके में शराब की खेप पकड़ी गई थी, जिसमें पता चला कि शराब तस्करों का कनेक्शशन थानेदार कैसर आलम से है। इसके बाद उन्हें टेक्निकल सर्विलांस पर रखा गया। बताया गया कि इस धंधे में थानेदार के साथ एक होटल कारोबारी भी शामिल है।  बताया जा रहा है कि शुक्रवार को इस बड़ी कार्रवाई की खबर सामने आई थी। मद्य निषेध की ओर से  थानेदार पर कार्रवाई का प्रस्ताव दिया गया था। 

बता दें कि शराबबंदी के बावजूद  शराब का काला खेल बिहार सहित राजधानी पटना में लगातार सक्रिय नजर आता है इस कालाबाजारी में खाकी की संलिप्तता भी कहीं न कहीं शराबबंदी को फेल साबित करते नजर आ रही है।   बहरहाल पटना से नालंदा के लापरवाह लगभग 30 से अधिक थानेदारो को लंबित मामलों में जांच पूरी नही होने को लेकर आई जी संजय सिंह ने कड़ी नाराजगी जताई है  ।



Find Us on Facebook

Trending News