टीम इंडिया के इस स्पिनर गेंदबाज को मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी ने 15वीं मंजिल से लटका दिया था नीचे, इस तरह बची थी जान

टीम इंडिया के इस स्पिनर गेंदबाज को मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी ने 15वीं मंजिल से लटका दिया था नीचे, इस तरह बची थी जान

DESK : वर्तमान में टीम इंडिया के सबसे शानदार स्पिनर और सोशल मीडिया पर पत्नी धनश्री के साथ अलग अलग तरह के वीडियो शेयर करने यजुवेंद्र चहल ने इस बार ऐसी बातें शेयर की हैं. जो किसी भी क्रिकेट के खेल के पीछे के गंद सच को उजागर करती है। यजुवेंद्र चहल ने बताया कि 9 साल पहले आईपीएल मैच के बाद एक खिलाड़ी ने नशे की हालत में उन्हें 15वीं मंजिल की बालकनी से लटका दिया था। चहल ने बताया कि जरा भी गलती होती तो नीचे गिर जाता।

हमेशा साथी खिलाड़ियों और स्टाफ के साथ मजाक के लिए पहचाने जाने वाले 31 साल के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने उक्त बातें ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन से कही। जिसका वीडियो राजस्थान रॉयल्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

2013 की है घटना, एमआई के लिए खेलते थे चहल

बातचीत के दौरान युजवेंद्र चहल ने कहा- मेरी जो स्टोरी है, वह कुछ लोगों को ही पता है. मैंने आज तक किसी से कही भी नहीं है. 2013 की बात है, जब मैं मुंबई इंडियंस में ही था और हमारा मैच भी बेंगलुरु में ही था। मैच के बाद गेट टुगेदर था. एक प्लेयर थे, जो काफी नशेमें थे. मैं नाम नहीं लूंगा उनका. वे मुझे काफी देर से देख रहे थे।

और 15वीं मंजिल के बालकनी पर लटका दिया

उन्होंने मुझे बुलाया और उठाकर बालकनी से लटका दिया. मैंने अपने हाथ से उनका सिर पकड़ रखा था. यदि मेरे हाथ छूट जाते तो मैं 15वीं मंजिल से नीचे गिर जाता

मुझे लगा कि मैं मरते-मरते बच गया'

चहल ने कहा कि तभी वहां पर मौजूद लोग आए और उन्होंने चीजें संभाल लीं. मेरी हालत बेहोशी जैसी हो गई थी. लोगों ने मुझे पानी पिलाया. तब मुझे पता चला कि यदि आप कहीं जाते हैं, तो कितना जिम्मेदार और समझदार होना चाहिए. यह मेरे जीवन का एक पार्ट था, जहां मुझे लगा कि मैं जाते-जाते (मरते-मरते) वापस आ गया. यदि वहां थोड़ी भी गलती हो जाती, तो मैं गिर जाता.

आईपीएल में एमआई के लिए खेलते थे

चहल फिलहाल आईपीएल के 15वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेल रहे हैं। लेकिन जब यह घटना हुई तो उस समय वह रिलायंस के मुंबई इंडियंस के लिए खेलते थे। एमआई से ही चहल ने आईपीएल में पर्दापण किया था। 

Find Us on Facebook

Trending News