बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

इस बार शराब की बोतल नहीं, बल्कि प्लास्टिक के पैकेट में लेकर पहुंचे थे शराब, पुलिस भी देखकर चौंक गई

इस बार शराब की बोतल नहीं, बल्कि प्लास्टिक के पैकेट में लेकर पहुंचे थे शराब, पुलिस भी देखकर चौंक गई

PATNA : अब तक पुलिस शराब की बोतलें या शराब के कार्टन ही जब्त कर रही थी। जिससे बचने के लिए तस्करों ने दूसरा रास्ता अपनाना शुरू कर दिया। यहां शराब तस्करों द्वारा अब शराब को बोतल नहीं, बल्कि शराब को एक प्लास्टिक के पैकेट में बांधकर सप्लाई कर रहे हैं। डिलिवरी के लिए भी किसी मंहगी गाड़ी की जगह ऑटो का इस्तेमाल कर रहे हैं, ताकि किसी को उसकी भनक न लग सके। हालांकि तस्करों के इस प्लान को भी पुलिस ने नाकाम कर दिया है।

मामला पटना सिटी के अगमकुआं थाना इलाके का है जहाँ हाजीपुर से लाया गया टेम्पू मे छिपाकर देशी शराब को पुलिस ने वाहन जांच के दौरान 150 लीटर अवैध देसी शराब के साथ टेम्पू चालक को पकड़ा गया है। दरअसल हाजीपुर से पटना में लाई गई अवैध देसी शराब की खेप टेम्पू के सीट के नीचे छिपाकर रखा गया था। जिसे वाहन चेकिंग के दौरान पकड़ा गया है बताया जा रहा है कि शनिवार की देर रात चेकिंग के दरम्यान पुलिस को शक हुआ। जिसमें टैम्पो की तलाशी लेने पर भारी मात्रा में देशी शराब की खेप को पकड़ा गया है। हालांकि पुलिस भी तब हैरान रह गई जब गाड़ी में शराब की कोई बोतल नजर नहीं आई। तस्करों ने शराब के अलग अलग प्लास्टिक बना रखे थे। 

 वही पुलिस अब टैम्पो चालक से पूछताछ कर रही है कि आखिर इस अबैध देसी शराब की खेप को कहां ले जाया जा रहा है और इसके पीछे का मुख्य सरगना कौन है 


Suggested News