जो लोग लालू की विचारधारा को मानते हैं, उनके लिए एनडीए में कोई जगह नहीं, मंत्री सम्राट चौधरी ने कह दी बड़ी बात

जो लोग लालू की विचारधारा को मानते हैं, उनके लिए एनडीए में कोई जगह नहीं, मंत्री सम्राट चौधरी ने कह दी बड़ी बात

PATNA : बिहार में वीआईपी प्रमुख मुकेश सहनी और भाजपा के बीच चल रही लड़ाई अब पूरी तरह से खुलकर सामने आ गई है। जहां मुकेश सहनी ने BJP के खिलाफ अपने बगावत को अब खुलकर जाहिर करने लगे हैं। रविवार को उन्होंने भाजपा के खिलाफ अपने एमएलसी प्रत्याशी की लिस्ट जारी कर दी है। वहीं दूसरी तरफ भाजपा की तरफ से उन पर लगातार हमला किया जा रहा है।

कल जिस तरह पार्टी की तरफ से बुलाए गए प्रेस वार्ता के दौरान मुकेश सहनी ने लालू प्रसाद के प्रति अपनी आस्था जाहिर करते हुए उनके विचारधारा का समर्थन किया था। उसके बाद से वह एनडीए के निशाने पर आ गए हैं। लालू की विचारधारा का समर्थन करने पर मंत्री सम्राट चौधरी ने साफ कह दिया है कि जो लोग लालू की विचारधारा को मानते हैं, उनके लिए एनडीए में कोई जगह नहीं है। हालांकि सम्राट चौधरी ने किसी का नाम नहीं लिया, लेकिन यह साफ जाहिर था कि उनका इशारा किसकी तरफ था। 

बोचहां विधानसभा छिनने की तैयारी

वहीं कल निर्वाचन आयोग द्वारा बोचहां विधानसभा में उप चुनाव को लेकर तारीखों की घोषणा कर दी। बोचहां से अब तक वीआईपी के विधायक थे. लेकिन अब भाजपा उनसे अपना यह सीट वापस लेने की तैयारी कर रही है। पाटलीपुत्र सांसद रामकृपाल यादव ने साफ कर दिया है बोचहां विधानसभा सीट वीआईपी से वापस ली जा सकती है। इस पर पार्टी जल्द ही बड़ा फैसला लेगी। 


Find Us on Facebook

Trending News