बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

दानापुर के 'दबंग' नेता के नाम पर रेलवे ठेकेदार को धमकी, काम छोड़ो वरना अंजाम भुगतने को रहो तैयार, SSP-DM-SRP से लगाई गुहार...ऑडिय़ो और मो. नंबर भी दिया

दानापुर के 'दबंग' नेता के नाम पर रेलवे ठेकेदार को धमकी, काम छोड़ो वरना अंजाम भुगतने को रहो तैयार, SSP-DM-SRP से लगाई गुहार...ऑडिय़ो और मो. नंबर भी दिया

PATNA: दानापुर रेलवे पार्किंग का ठेका लेने वाले ठेकेदार को धमकी दी जा रही है. धमकी दानापुर के दबंग नेता के नाम पर दी जा रही है. इस संबंध में पीड़ित ठेकेदार ने पटना एसएसपी, डीएम, रेल एसपी, दानापुर रेल मंडल के डीआरएम और रेलवे संरक्षा आयुक्त को पत्र लिखकर मदद की गुहार लगाई है.

काम छोड़ो वरना अंजाम भुगतने को रहो तैयार

पटना एसएसपी-रेल एसपी को लिखे पत्र में ठेकेदार मनीष कुमार ने कहा है कि हमने दानापुर रेलवे पार्किंग का ठेका लिया है .इसका 27 जनवरी 2023 से 26 जनवरी 2026 तक का कार्यकाल है. 28 दिसंबर 2022 को मेरे नाम पर काम अलॉट हुआ. इसके बाद 29 दिसंबर को मेरे मोबाइल पर फोन आया, जिसमें कहा गया है कि अगर मैंने टेंडर नहीं छोड़ा तो अंजाम बुरा होगा. साथ ही पार्किंग एरिया में तुमको और तुम्हारे स्टाफ को पैसा की वसूली नहीं करने देंगे. एसएसपी और डीएम को दिए पत्र में ठेकेदार ने कहा है कि स्थानीय नेता के तथाकथित भाई के नाम से फोन किया गया था. जब पता किया तो जानकारी लगी वह स्थानीय दबंग नेता का भाई है. जिसके कारण स्थानीय थाना एवं रेलवे के अधिकारी उनके ऊपर किसी प्रकार की कार्रवाई करने से डरते हैं. ऐसे में जांच कर उचित कानूनी कार्रवाई करें. साथ ही सुरक्षा मुहैया कराई जाए, ताकि किसी प्रकार की कोई अप्रिय घटना न हो . शुक्रवार 27 तारीख से ही पार्किंग एरिया के टेंडर की शुरूआत होने वाली है, लेकिन ठेकेदार स्थानीय दबंगों की धमकी से परेशान है. 

सबूत के तौर पर मोबाईल नंबर और ऑडियो दिया 

रेलेव ठेकेदार ने जिला प्रशासन समेत रेलवे के अधिकारियों से मदद की गुहार लगाई है. ठेकेदार ने बजाप्ता जिस नंबर से धमकी दी गई है उस मोबाईल नंबर को भी पुलिस के आलाधिकारियों को दिया है. इसके साथ ही धमकी वाला ऑडियो भी सबूत के तौर पर दिया है। अब देखना होगा कि पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती है ? अगर रेल पुलिस इस मामले में सक्रिया नहीं दिखाई तो मामला बढ़ भी सकता है. 

Suggested News