मुखिया प्रत्याशी को जान से मारने की धमकी, एसपी ने दी पुलिस सुरक्षा, पति की हो चुकी है हत्या

मुखिया प्रत्याशी को जान से मारने की धमकी, एसपी ने दी पुलिस सुरक्षा, पति की हो चुकी है हत्या

खगड़िया. पंचायत चुनाव के दूसरे चरण की मतगणना हो रही है. इस दौरान भरसों पंचायत में मतगणना के दौरान दो पक्षों में झड़प हो गया है. बताया जा रहा है कि 20 मतों से रूपलता देवी को आगे दिखाने के बाद दो पक्षो में मतगणना हॉल में ही झड़प हो गयी. इसके बाद पुलिस ने जनप्रतिनिधियों को वहां से भगाया और मामला शांत करवाया.

इस बीच मुखिया प्रत्याशी खुशबू कुमारी ने जान से मारने का आरोप लगया है. साथ ही खुशबू कुमारी ने खगड़िया के डीएम और एसपी से जान की रक्षा के लिए मदद मांगी है. इस बीच खगड़िया एसपी ने जान की सुरक्षा के लिए तुरंत 4 जवान दिया है. इससे पहले खुशबू कुमारी के पति को गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी.

बिहार पंचायत चुनाव में दूसरे चरण की 676 पंचायतों के लिए आज नतीजे का दिन है. सुबह आठ बजे से इन पंचायतों के लिए मतगणना चल रही है. खगड़िया जिला मुख्यालय में स्थित कृषि बाजार समिति के मतगणना केंद्र में प्रवेश के दौरान वहां तैनात पुलिस कर्मियों के साथ सेना के एक रिटायर्ड जवान ने हाथापाई की और जमकर हंगामा किया. इस दौरान वहां कुछ देर के लिए अफरातफरी मच गई.

रिटायर्ड फौजी अपनी धौंस जमाते हुए मतगणना हाल में प्रवेश करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन, वहां तैनात पुलिस कर्मियों ने रोका तो वे हंगामा करना शुरू कर दिए. इस दौरान वहां भीड़ जमा हो गई. सेना के रिटायर्ड जवान को चित्रगुप्त नगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, सासाराम में भी मतगणना केंद्र के बाहर पुलिस ने लाठियां भांजी हैं. उम्मीदवारों के कई समर्थकों का सिर फटा है. घायल समर्थकों ने पुलिस पर भी पथराव किया है.

Find Us on Facebook

Trending News