बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या केस में तीन गिरफ्तार : दामाद की हत्या कर अपनी प्रेग्नेंट बेटी को बनाया था विधवा

प्रेम प्रसंग में युवक की हत्या केस में तीन गिरफ्तार : दामाद की हत्या कर अपनी प्रेग्नेंट बेटी को बनाया था विधवा

CHHAPRA :   सारण जिले के रसूलपुर थाना क्षेत्र में दो अक्टूबर को कार में सवार होकर गोपालगंज जा रहे तीन भाइयों पर चपरैठा टोल टैक्स के समीप कार सवार भाइयों पर हमला करके एक भाई की गोली मारकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है।

सारण पुलिस अधीक्षक डॉ गौरव मंगला ने बताया कि दो अक्टूबर को सारण जिले के रसूलपुर थाना क्षेत्र चपरैठा स्थित टोल टैक्स के समीप सूर्यकांत गिरी, पिता दिलीप गिरी निवासी चपरैठा अपने भाईयों के साथ कार में सवार होकर गोपालगंज जा रहें थे।उसी क्रम में शशि भूषण गिरी, पिता जयराम गिरी निवासी चपरैठा एवं उनके परिजनों द्वारा गोली मारकर घायल कर देने की सूचना प्राप्त हुई। प्राप्त सुचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस मौके पर पहुंची एवं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल ले गई जहां सूर्यकांत गिरी की मृत्यु हो गई। घटना स्थल से पुलिस ने एक मोटरसाइकिल एवं राॅड बरामद की है। 

इस संबंध में मृतक के परिजनों के आवेदन के आधार पर दस नामजद एवं चार पांच अज्ञात आरोपियों के खिलाफ रसुलपुर थाना मे कांड संख्या 239/23 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू की गई जिसके तहत पुलिस ने तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। प्रारम्भिक अनुसंधान में प्रेम प्रसंग को लेकर घटना को को अंजाम देने की बात सामने आई है। 

गिरफ्तार अभियुक्तों की पहचान जयराम गिरी पिता रामसराय गिरी , सुनिता देवी पति शशि भूषण गिरी,सरिता देवी पति धर्मवीर गिरी निवासी चपरैठा थाना रसुलपुर जिला सारण के रूप में हुई । पुलिस घटना में संलिप्त अन्य आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है।

पड़ोस की लड़की से किया था प्रेम विवाह

मृतक के भाई ने कहा, इन लोगों का आपराधिक इतिहास है. 17 मुकदमें इन लोगो के खिलाफ दर्ज हैं. मैंने भी इन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया हुआ है. मेरे भाई ने उनके परिवार की एक लड़की से एक साल पहले प्रेम विवाह किया था जिसको लेकर वो लोग खुन्नस में थे. शशिकांत ने कहा कि इस समय मेरे मृतक भाई की पत्नी गर्भवती है.

वहीं इस हत्या को लेकर रसूलपुर थानाध्यक्ष प्रभात कुमार ने बताया कि मृतक ने एक साल पहले गांव में ही पड़ोस की लड़की के साथ घर से भागकर शादी की थी जिसके बाद दोनों परिवार में तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई थी. कई बार दोनों परिवार में विवाद हो चुका है. मृतक के परिजनों ने उसी परिवार पर हत्या करने का आरोप लगाया है जिसकी जांच की जा रही है.

Suggested News