बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बीडीओ से मांगी रंगदारी, जदयू नेता समेत तीन गिरफ्तार

बीडीओ से मांगी रंगदारी, जदयू नेता समेत तीन गिरफ्तार

BARBIGHA :  बरबीघा के बीडीओ पंकज कुमार से रंगदारी मांगी गयी है। रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी गयी है। बीडीओ पंकज कुमार ने इस मामले में आज FIR दर्ज कराया है और तीन लोगों को नामजद अभियुक्त बनाया है। बीडीओ का कहना है कि धमकी देने वाला व्यक्ति खुद को जदयू का नेता बता रहा है।  इस मामले में पुलिस ने शेखपुरा जदयू तकनीकी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अविनाश कुमार समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है।

बीडीओ पंकज कुमार ने कहा कि आज 21 जुलाई की सुबह मैं अपनी पत्नी के साथ प्रखंड परिसर स्थित आवास के बाहर टहल रहा था । इस बीच ऑल्टो कार से अविनाश कुमार, शिवजी और किशोर कुमार वहां पहुंचे। उन्होंने मुझे पत्नी से अलग थोड़ी दूर पर बुलाया और कहा इधर आइए, आपसे थोड़ा हिसाब करना है।

THREE-ARRESTED-INCLUDING-JD-U-LEADER-RANGDARI-DEMANDED-FROM-BDO2.jpg

मैंने ने उनसे ऑफिस टाइम पर आने के लिए कहा। इतना सुनने के बाद वे धमकी देने लगे। ले कहने लगे कि शौचलाय बियान में तुम क्या कर रहे हो, सब जानते हैं। फिर उन्होंने रंगदारी की मांग की और नहीं देने पर जान से मारने की धमकी देने लगे। उनमें से एक खुद को जदयू तकनीकी प्रकोष्ठ का अध्यक्ष बताने लगा। रंगदारी की रकम के लिए उन्होंने 6 घंटे की मोहलत दी है। रंगदारी नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी है।

Suggested News