बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गन्ना लदे ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवक हुए जख्मी, एक की मौत, दो पटना पीएमसीएच रेफर

गन्ना लदे ट्रैक्टर की चपेट में आने से बाइक सवार तीन युवक हुए जख्मी, एक की मौत, दो पटना पीएमसीएच रेफर

गोपालगंज- बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के बामों गांव के पास एनएच 27 पर गन्ना लदे ट्रैक्टर के चपेट में आने से एक ही बाइक पर सवार तीन युवक बुरी तरह जख्मी हो गए जिसमें एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई वही दो युवकों को तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल से पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया जहां दोनों यूवको का इलाज पीएमसीएच में गंभीरावस्था में चल रहा है। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल में भेज दिया है। मृतक की पहचान सिवान जिले के बसंतपुर थाना क्षेत्र के बलेथरा गांव निवासी रामकिशोर राम के 35 वर्षीय बेटा उदय कुमार के रूप में की गई। ज़ख्मियों में बुलेट राम और मुन्ना ठाकुर  शामिल है।

दरअसल घटना के संदर्भ में बताया जाता है कि बलेथरा गांव से बारात निकली थी। बारात में शामिल होने के लिए एक ही मोटरसाइकिल पर सवार होकर गांव के तीन युवक निकले थे। इसी बीच जैसे ही बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के बामों गांव के पास पहुंचे ही थे कि तभी गन्ना लदे एक ट्रैक्टर ट्राली अचानक टर्न ले लिया जिससे अनियंत्रित होकर मोटरसाइकिल सवार तीनों युवक ट्रैक्टर ट्राली के चपेट में आ गए।

 इस दौरान इस दौरान तीनो युवक बुरी तरह जख्मी हो गए लेकिन कुछ देर के बाद एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और दोनों युवकों को तत्काल इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया लेकिन डॉक्टरों ने दोनों की स्थिति गंभीर देखते हुए बेहतर इलाज के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल से पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया।

 जबकि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गोपालगंज सदर अस्पताल भेज दिया और युवकों की पहचान कर इसकी सूचना परिजनो को दी गई। सूचना पाकर सदर अस्पताल पहुंचे गए। वही शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है।  फिलहाल इस हादसे के बाद परिजनों में कोहराम मच गई है।

Suggested News